ETV Bharat / bharat

बाइक पर शराब सप्लाई का बोर्ड: सिवान से लेकर यूपी के बलिया तक मिलेगी सर्विस, Video Viral

author img

By

Published : Sep 12, 2022, 4:48 PM IST

सिवान में शराब सप्लाई (Liquor Supplier in Siwan) करने का बोर्ड लगाकर घूमते हुए युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एसपी ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. पढे़ं पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

सिवान: बिहार के सिवान में बाइक पर शराब सप्लाई का बोर्ड (Viral photo Of Liquor Supply Board) लगाए युवक का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखते ही देखते काफी लोगों ने शेयर भी किया है. जिसके बाद बिहार में शराबबंदी वाले कानून पर सवाल भी उठना शुरू हो गया है. जिला प्रशासन ने इस तरह के सवालों से घिरने के बाद जांच का आदेश दे दिया है. बताया जाता है कि बाइक पर बोर्ड लगाया गया है, जिसमें बलिया से दरौली दारू सप्लाइ थोक और खुदरा विक्रेता लिखा हुआ है.

ये भी पढ़ें-बिहार के सारण में 6 लोगों की संदिग्ध मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका

शराब बिक्री वाला बोर्ड का वीडियो वायरल: दरअसल यह मामला सिवान के दरौली का है. जहां एक बाइक पर चारों तरफ से एक बोर्ड लगाकर लिखा है कि बलिया से दरौली तक दारू की सप्लाई और थोक एवं खुदरा विक्रेता है. बलिया उत्तर प्रदेश का एक जिला है और दरौली बिहार के सिवान का एक क्षेत्र है, जिसमें दोनों तरफ शराब की बिक्री धड़ल्ले से होती है. वहीं बिहार में शराब पूरी तरह से बंद है. जिसके बीच यह मोटरसाइकिल सवार बिहार में घूमता नजर आया. जिसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा,जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है.

एसपी ने जांच के आदेश दिए: उत्तर प्रदेश के बलिया से लेकर बिहार के दरौली तक दारू सप्लाई का प्रचार गाड़ी का वीडियो सिवान जिले के जीरादेई के पास का बताया जाता है. इस बाइक पर तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि कैसे यह युवक पुलिस के सामने से बाइक पर बोर्ड लगाकर युवक कैसे धड़ल्ले से घूम रहा है और पुलिस खड़ी चुपचाप देखती रहती है. आसपास के लोगों ने इस पूरे बाइक का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है. हालांकि इस वीडियो की पुष्टि के लिए एसपी शैलेश कुमार सिन्हा (Shailesh Kumar Sinha) ने जांच के आदेश दिए हैं.

"जीरादेई का एक मामला सामने आया है. उसमें मैने अविलंब प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है और उसमें जो व्यक्ति पोस्टर बनाकर घूम रहा है. वह एक पोस्टर बनाकर घुस गया था. उसकी पहचान कर ली गई है. उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है."- शैलेश कुमार सिन्हा, एसपी, सिवान

ये भी पढ़ें-वैशाली में शराब पीने से 4 की संदिग्ध मौत के बाद एक्शन मोड में पुलिस, 63 गिरफ्तार

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.