केंद्रीय मंत्री तोमर की बढ़ी मुसीबतें, बेटे देवेंद्र का तीसरा वीडियो वायरल, इस बार 10 हजार करोड़ के लेनदेन की बात

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Nov 14, 2023, 5:12 PM IST

Updated : Nov 14, 2023, 5:40 PM IST

Tomar Son Third Video Viral

Tomar Son Third Video Viral: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मुसीबत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. तोमर के बेटे को लेकर एक तीसरा वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में शख्स ने वायरल दोनों वीडियो को सही बताया है. तीसरे वीडियो में 10000 करोड़ के लेनदेन की बात कही गई है.

शख्स ने वीडियो जारी कर बताई सच्चाई

ग्वालियर। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे के करीब दो वीडियो पहले ही वायरल हो चुके हैं. जिसे लेकर देश और प्रदेश की सियासत में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं अब एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक शख्स खुलासा करते हुए बताया है कि वायरल हुए दोनों वीडियो फेक नहीं बल्कि सही है. उसने बातचीत की पुष्टि की है. इस वीडियो में नया खुलासा करते हुए शख्स ने बताया कि पूरा मामला 100 या 500 करोड़ का नहीं, बल्कि 10000 करोड़ का है.

तीसरे वीडियो में 10 हजार करोड़ का लेन देन: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की बड़े बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर के करोड़ों रुपए के पैसे के लेनदेन के वीडियो में नया खुलासा सामने आया है. वीडियो कॉल पर मंत्री पुत्र से बात कर रहे शख्स ने नया वीडियो जारी पूरी बातचीत की पुष्टि की है. वीडियो में इस शख्स ने पूरा मामला 100 या 500 करोड़ का नहीं बल्कि 10000 करोड़ का बताया है. ऐसा उसका कहना है कि नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे ने विदेश में गांजे की खेती के लिये 100 एकड़ जमीन भी खरीदी है.

शख्स ने वीडियो जारी कर दी जानकारी: वीडियो में शख्स ने अपना नाम जयमन दीप बताया है. शख्स कह रहा है कि कुछ दिनों से केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे का वीडियो वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो सही है. शख्स ने खुद को कनाड़ा में रहने वाला बताया है. शख्स ने कहा कि खनन वाली कंपनी से पैसे का लेनदेन हुआ है. साथ ही उसने बताया कि मेरी दोस्ती करीब 20 साल पुरानी है. साथ ही लॉकडाउन के वक्त मार्च महीने में भारत जाकर उनसे मुलाकात की थी. शख्स ने बताया कि मैंने उनसे गांजे और भांग की खेती की बात की थी.

यहां पढ़ें...

शख्स ने लेन देन के कई डॉक्यूमेंटस भी दिखाए: साथ ही वीडियो में शख्स ने अपना नंबर भी प्रूफ के लिए बताया है. उसने कहा यह वीडियो देखकर मैं हैरान था, कैसे वायरल हुआ. उसने बताया कि उसके दादा फ्रीडम फाइटर थे. इसके अलावा शख्स ने प्रबल सिंह तोमर के व्हाटसएप आईडी को भी दिखाया. किस तरह लेन देने होता था, यह जानकारी दी. कई डॉक्यूमेंट्स भी दिखाए. बाद वह जयमन दीप कहता है कि यह कोई 500 करोड़ नहीं बल्कि 10 हजार करोड़ के लेने देन का मामला है. साथ ही नरेंद्र सिंह तोमर की पत्नी के साथ भी चैट होने की बात कही. वहीं किसी मेकअप, भांग और गांजे के पार्सल की भी बात कही है. आखिर में वीडियो को फेसबुक में अपलोड करने की बात की. तीसरे वीडियो में यह शख्स दावा कर रहा है वायरल दोनों वीडियो बिल्कुल सही हैं.

पहले दो वीडियो हो चुके वायरल: बता दें इससे पहले तोमर के बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर के दो वीडियो वायरल हो चुके हैं. पहले वीडियो में त्यागी सरनेम वाली आरबीआई से रिटायर्ट कमिश्नर के माध्यम से किसी पार्टी को 100 करोड़ रुपए देने की तैयारी होने की बात की जा रही थी. इसके साथ ही राजस्थान, पंजाब की एक पार्टी से 39 करोड़ की डील फिक्स होने की भी बात इस वीडियो में हुई थी. जिसमें 18 करोड़ आ जाने और बाद में 21 करोड़ देने की बात हुई थी. वहीं दूसरे वीडियो में 500 करोड़ के लेनदेन की बात हो रही थी.

Last Updated :Nov 14, 2023, 5:40 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.