Smriti Irani in MP: 'शेर की खाल पहनने से गीदड़ शेर नहीं बन जाता', INDIA गठबंधन पर स्मृति ईरानी का तंज

author img

By ETV Bharat Hindi Desk

Published : Sep 16, 2023, 5:55 PM IST

Updated : Sep 16, 2023, 6:03 PM IST

INDIA Alliance comparison with jackal

Smriti Irani On India Alliance: छिंदवाड़ा पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने INDIA गठबंधन पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि ''INDIA गठबंधन सपने देख रहा है. गीदड़, शेर की खाल पहन तो शेर नहीं बन जाता.'' वहीं उन्होंने सनातन धर्म पर उठ रहे सवालों को लेकर कमलनाथ को आड़े हाथों लिया.

INDIA गठबंधन पर स्मृति ईरानी का तंज

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश का छिंदवाड़ा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का गृह जिला है. इसी के चलते आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के दिग्गज नेता छिंदवाड़ा में आ रहे हैं. इसी कड़ी में जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज शनिवार को छिंदवाड़ा पहुंची. उन्होंने I.N.D.I.A. गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि ''गठबंधन सपने देख रहा है और नया नाम भी प्रस्तुत कर रहा है. गीदड़ यदि शेर की खाल पहन ले तो वह शेर नहीं बन जाता.'' (BJP Janashirvad yatra Chhindwara)

INDIA Alliance comparison with jackal
जन आशीर्वाद यात्रा में उमड़ी भीड़

कमलनाथ ने धीरेंद्र शास्त्री और प्रदीप मिश्रा की कराई कथा: जन आशीर्वाद कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कमलनाथ को आधे हाथों लेते हुए कहा कि ''सुना है आजकल यहां कथा भी बहुत हो रही हैं. कांग्रेस पार्टी समझ ले, संत भी कह रहे हैं कि धर्म की जीत हो और अधर्म का नाश हो.'' बता दें कि हाल ही में छिंदवाड़ा में कमलनाथ के द्वारा सिमरिया हनुमान मंदिर में तीन दिवसीय हनुमान कथा का पाठ धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा कराया गया था. वहीं, उसके बाद 5 दिन की महा शिव पुराण कथा का आयोजन किया गया था. जिसमें प्रदीप मिश्रा के द्वारा 5 दिन कथा पढ़ी गई. इन धार्मिक आयोजन को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कमलनाथ पर तंज कसा.

Also Read:

  1. BJP Janashirvad yatra Alirajpur : केंद्रीय मंत्री सिंधिया बरसे कमलनाथ व दिग्विजय सिंह पर, "कमलनाथ भूल गए थे, मैं किसका पोता हूं"
  2. MP Eelction 2023: स्मृति ईरानी के कार्यक्रम के पहले भाजपा- कांग्रेस आपस में भिड़े, महिलाओं ने जूते चप्पल से मारने का लगाया आरोप
  3. MP Election 2023: बीजेपी ने 84 दंगों को लेकर फिर कमलनाथ को घेरा, सिख समुदाय से की कांग्रेस से टिकट ना मांगने की अपील

कमलनाथ से सवाल: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से सवाल करते हुए कहा कि ''धर्म पर सवाल उठ रहे हैं, आप कब तक चुप बैठेंगे. I.N.D.I.A. गठबंधन सनातन धर्म को नहीं जानता है.'' वहीं, गांधी परिवार पर तंज करते हुए कहा कि ''जब कांग्रेस की सरकार थी उसी समय दामाद को बल दिया और गरीबों को छल दिया. जब भाजपा की सरकार आई तब 23 हजार एकड़ भूमि को भू माफिया से मुक्त कराया.''

Last Updated :Sep 16, 2023, 6:03 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.