BJP Janashirvad yatra Alirajpur : केंद्रीय मंत्री सिंधिया बरसे कमलनाथ व दिग्विजय सिंह पर, "कमलनाथ भूल गए थे, मैं किसका पोता हूं"

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 16, 2023, 5:27 PM IST

BJP Janashirvad yatra Alirajpur

अलीराजपुर जिले की जोबट विधानसभा क्षेत्र में जनसभा के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कमलनाथ व दिग्विजय सिंह पर जमकर हमले किए. उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने मुझे ललकारा था और नतीजा आपके सामने है. BJP Janashirvad yatra Alirajpur

केंद्रीय मंत्री सिंधिया बरसे कमलनाथ व दिग्विजय सिंह पर

अलीराजपुर। जिले के आंबुआ में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा "मैंने जब कमलनाथ के सामने मुद्दा उठाया अतिथि शिक्षकों का. किसानों की बात की तो कमलनाथ ने कहा सड़क पर आ जाओ. कमलनाथ भूल गए कि मैं उस विजयाराजे सिंधिया का पोता हूं, जिसे डीपी मिश्रा ने ललकारा था. लेकिन डीपी मिश्रा की सरकार को धूल चटा दी गई थी." सिंधिया ने कमलनाथ के बाद राहुल गांधी पर भी निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

कमलनाथ ने वादे नहीं निभाए : सिंधिया ने कहा "राहुल गांधी ने चुनाव के समय मंच से कहा था 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ हो जाएगा. नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री बदल देंगे. 10 दिन के बाद 3 महीने बीत गए. किसानों का कर्ज तो माफ नहीं हुआ लेकिन 26 लाख फर्जी प्रमाण पत्र जरूर बांट दिए. कांग्रेस की कर्जमाफी के चक्कर में किसान ब्याज के दलदल में डूब गया. कमलनाथ सरकार ने एक भी वायदा नहीं निभाया. अब फिर से कमलनाथ झूठे वायदे जनता से कर रहे हैं."

ये खबरें भी पढ़ें...

शिवराज सरकार की तारीफ : सिंधिया ने शिवराज सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने बीमारू प्रदेश को विकसित बनाने का काम किया है. लाड़ली बहना योजना से महिलाओं की स्थिति सुधरी है. शिवराज सरकार ने हरेक वर्ग के लिए योजनाएं लांच की हैं. इससे सभी वर्गों को लाभ मिल रहा है. सिंधिया ने मोदी सरकार की भी तारीफ में कहा कि दुनिया में पीएम मोदी के कारण भारत का नाम ऊंचा हुआ है. आज पूरी दुनिया भारत की ओर देख रही है. इस बार भी प्रदेश के साथ ही केंद्र में बीजेपी की सरकार बनेगी.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.