MP Eelction 2023: स्मृति ईरानी के कार्यक्रम के पहले भाजपा- कांग्रेस आपस में भिड़े, महिलाओं ने जूते चप्पल से मारने का लगाया आरोप

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 16, 2023, 5:08 PM IST

Updated : Sep 16, 2023, 6:54 PM IST

MP Eelction 2023

छिंदवाड़ा में महिला कांग्रेस कार्यकर्ता और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. ये वाक्या केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के कार्यक्रम से पहले हुआ. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की तरफ से जूते-चप्पल बरसाने का आरोप लगाया है.

स्मृति ईरानी के कार्यक्रम से पहले कांग्रेस-बीजेपी कार्यकर्ता में भिड़त

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा जिले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के कार्यक्रम के पहले हैरान करने वाली घटना सामने आई. यहां कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इस दौरान मौजूद महिलाओं ने जूते चप्पल से मारने का आरोप भी लगाया.

दरअसल, केंद्रीय महिला और बाल विकास अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री स्मृति ईरानी का पोला ग्राउंड में कार्यक्रम होना था. इधर, पोला ग्राउंड के पास में ही कांग्रेस भवन के सामने कांग्रेस महिला कार्यकर्ता महंगाई और रसोई गैस के दामों को लेकर प्रदर्शन कर रही थीं. यहां पर बीजेपी के भी कार्यकर्ता मौजूद थे. तभी दोनों पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने महिला कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को खदेड़ दिया. इधर महिला कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पर जूते और चप्पल फेंकने का आरोप भी लगाया है.

ये भी पढ़ें...

कांग्रेस का आरोप जूते चप्पल फेंके: महिला कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं का आरोप है कि भाजपा के गुंडों की तरफ से उनके ऊपर जूते चप्पल फेंके गए. उन्हें गिरा दिया गया. साथ में गाली गलौज भी की गई. एक तरफ मुख्यमंत्री लाडली बहनों का हितैषी बताते हैं, उन्हीं के गुंडे की तरफ से उनके ऊपर हमला किया जा रहा है.

स्मृति ईरानी का होना था कार्यक्रम: दरअसल, प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए, केंद्रीय महिला एवं बाल विकास अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी का छिंदवाड़ा के पोला ग्राउंड में कार्यक्रम हुआ. यहां उन्होंने सभा को संबोधित किया. इस दौरान वे नगर भ्रमण और जन आशीर्वाद यात्रा में भी शामिल हुईं. बीजेपी इस सभा के सहारे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ में सेंध लगाने की फिराक में हैं.

Last Updated :Sep 16, 2023, 6:54 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.