विधानसभा चुनाव में हार पर फिर फूटा चरणदास महंत का दर्द, पायलट ने कहा अब आगे की सोचिए

author img

By ETV Bharat Chhattisgarh Desk

Published : Jan 12, 2024, 10:54 PM IST

Updated : Jan 13, 2024, 8:49 AM IST

Unable to make eye contact due to defeat

रायपुर में सचिन पायलट के सामने नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत का दर्द फूट पड़ा. महंत ने मंच से कहा कि हार के चलते किसी को मुंह नहीं दिखा पा रहे, एक दूसरे से नजरें नहीं मिला पा रहे. हार का गम ऐसा कि हम अपनों से ही कटे कटे रह रहे हैं.

चरणदास महंत का दर्द

रायपुर: कांग्रेस में हार को लेकर हाहाकार जारी है. नेता प्रतिपक्ष का दर्द एक बार फिर फूट पड़ा और चरणदास महंत ने कहा कि हार का दर्द अभी भी ताजा है. छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट दरअसल कांग्रेस नेताओ की बैठक ले रहे थे. बैठक में चरणदास महंत भी शामिल थे. बैठक में जब चरणदास महंत को मौका मिला तो उन्होने माइक पकड़ते ही कहा कि हार के चलते वो किसी से नजरें नहीं मिला पा रहे हैं. महंत ने कहा कि हार के चलते लोग एक दूसरे से बात करने से कतरा रहे हैं. कोई सीधे मुंह बात नहीं कर रहा है.

पायलट ने किया माहौल को हल्का: माइक लेकर जैसे ही चरणदास महंत ने अपनी बात रखी वैसे ही बैठक में आये नेताओं के बीच सन्नाटा पसर गया. तभी माहौल की गंभीरता को भांपते हुए तुरंत सचिन पायलट ने मंच संभाल लिया. पायलट ने कहा कि चिंता करने की जरूरत नहीं है. राजनीति में हार और जीत आती जाती रहती है. राजनीति में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहिए. आगे लोकसभा चुनाव है हमें रुकना नहीं आगे बढ़ना है.

हार से निराशा में है कांग्रेस: चरणदास महंत के बयान से ये साफ हो गया है कि हार के बाद कांग्रेस के कई बड़े नेता निराश हैं. देश में जल्द ही लोकसभा चुनाव होने वाला है. कुमारी शैलजा को प्रभारी पद से हटाकर सचिन पायलट को प्रदेश प्रभारी पार्टी आलाकमान ने बनाया है. पायलट ने दावा किया कि हम लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेंगे. पायलट ने जरूर माना कि मध्यप्रदेश के परिणाम तो ठीक हैं लेकिन राजस्थान और छत्तीसगढ़ के परिणाम हमारी आशा के अनुरुप नहीं आए.

लोकसभा चुनाव में युवा ब्रिगेड पर कांग्रेस लगाएगी दांव, सचिन पायलट ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश
"भावनात्मक मुद्दों के आड़ में वोट लेना भाजपा की परंपरा, लोकसभा में करेंगे जबरदस्त वापसी": सचिन पायलट
लोकसभा की प्लेन के लिए सचिन बने पायलट, क्या भगवा तूफान में छत्तीसगढ़ में होगी सेफ लैंडिंग ?
Last Updated :Jan 13, 2024, 8:49 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.