बेतिया में पिता-पुत्र की मौत के बाद भड़के ग्रामीण, दोनों शवों को सड़क पर रखकर काटा बवाल

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 18, 2024, 12:32 PM IST

Updated : Jan 18, 2024, 1:06 PM IST

बेतिया में जमीन विवाद

Villagers Protest In Bettiah: बेतिया में जमीन विवाद में पिता-पुत्र की मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर दोनों शवों को रखकर बवाल काटा. इस दौरान आगजनी भी की. पढ़ें पूरी खबर.

देखें वीडियो

बेतिया: बिहार के लौरिया-बेतिया मुख्यमार्ग NH727 को ग्रामीणों ने जाम कर दिया. इस दौरान आगजनी की घटना को भी अंजाम दिया गया है. मामला जमीन विवाद से जुड़ा है. दरअसल बेतिया के लौरिया थाना क्षेत्र मिश्रा टोला में कुछ दिन पहले जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी, जिसमें दो लोगों की मौत हुई है.

बेतिया में जमीन विवाद: मिला जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी. जिसके बाद स्थानीय छोटन यादव की गोरखपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक का शव जब घर आया, तो पिता के शव को देख बेटे बृजेश यादव की हार्ट अटैक से मौत हो गई. जिसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने दोनों शव के साथ सड़क जाम कर दिया.

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे ग्रामीण: प्रदर्शन के दौरान ग्रामीणों ने जिला प्रशासन और पुलिस के खिलाफ खूब नारेबाजी की. इस दौरान सभी ने मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. इधर सड़क जाम की वजह से दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया.

पुलिस का बयान: वहीं इस मामले को लेकर मौके पर पहुंचे लौरिया थाना अध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है, और कुछ लोग जो फरार चल रहे हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. लोगों को समझाया जा रहा है कि वह सड़क जाम हटाए.

"कुछ महीने पहले जमीनी विवाद में मारपीट हुई थी. इस मामले में छोटन यादव घायल हो गए थे. जिनका इलाज चल रहा था. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी भी की थी. फरार लोगों के लिए छापेमारी की जा रही है. लोगों को समझाया जा रहा है कि वह सड़क से जाम हटाए. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है."- कैलाश कुमार, थाना अध्यक्ष

पढ़ें: पटना में दबंगों ने दिनदहाड़े खेत में घुसकर की मारपीट और फायरिंग, VIDEO वायरल

लोगों को दौड़ा दौड़ाकर चढ़ाता रहा ट्रैक्टर, वैशाली में जमीन विवाद में जमकर चलीं लाठियां, देखें खौफनाक VIDEO

बगहा अस्पताल बना रणक्षेत्र, इलाज कराने आए दो पक्षों में जमकर मारपीट

Last Updated :Jan 18, 2024, 1:06 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.