बगहा अस्पताल बना रणक्षेत्र, इलाज कराने आए दो पक्षों में जमकर मारपीट

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 7, 2023, 5:18 PM IST

बगहा अस्पताल में मारपीट

Bagaha Crime News: बगहा के अस्पताल में इलाज कराने आए लोगों ने अस्पताल परिसर को ही रणक्षेत्र में बदल दिया. दरअसल आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी, जिसके बाद घायल हुए लोग इलाज कराने अस्पताल पहुंचे थे. जहां वे फिर से उलझ गए. पढ़ें पूरी खबर.

देखें वीडियो

बगहा: बगहा के रामनगर उप स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराने पहुंचे दो पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए और पूरा अस्पताल परिसर रणभूमि में बदल गया. अस्पताल में लात-घूसों के साथ ईंट, पत्थर की बरसात होने लगी. मामला बढ़ता देख स्वास्थ्यकर्मियों और मरीजों में अफरा तफरी मच गई. घटना की जानकारी तुरंत ही अस्पताल प्रबंधन की तरफ से पुलिस को दी गई.

पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत: घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पंहुची, जिसके बाद मामला शांत हुआ. पुलिस को देखते ही हंगामा कर रहे सभी लोग वहां से फरार हो गए. इस मारपीट में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिनमें से कुछ का इलाज किया गया.

आपसी विवाद को लेकर मारपीट: दरअसल बरगजवा गांव में दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई. जिसके बाद दोनों पक्षों से घायल लोगों को रामनगर पीएचसी में इलाज कराने के लिए लाया गया. अस्पताल में चिकित्सक द्वारा अभी मरहम-पट्टी किया ही जा रहा था तभी दोनों पक्ष के लोग दुबारा आपस में भिड़ गए और अस्पताल को अखाड़े का मैदान बना दिया.

अस्पताल परिसर में की तोड़फोड़: आलम यह हुआ कि लात-घूसा और लाठी-डंडे से शुरू हुई मारपीट पत्थरबाजी तक पहुंच गई. अस्पताल परिसर को रणभूमि में तब्दील होते देख स्वास्थ्यकर्मियों और इलाज कराने आए मरीजों में अफरा तफरी मच गई. सभी किसी तरह भागकर अपनी जान बचाते नजर आए.

चिकित्सक का बयान: घटना के समय मौजूद रामनगर पीएचसी के डॉ डी.एस. आर्या ने बताया कि दो पक्षों के आधा दर्जन लोग जख्मी अवस्था में पहुंचे थे, लेकिन इलाज कराने कि बजाय यहां उन्होंने फिर मारपीट शुरू कर दी. उन्होंने पांच मरीजों का इलाज किया. कुछ मरीज फरार भी हो गए.

"आपसी विवाद में दो गुटों ने अस्पताल में भी मारपीट की है. पांच लोगों का हमारे द्वारा इलाज किया गया है. उनलोगों ने अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ भी की है. फिलहाल पुलिस मामले के छानबीन में जुटी है."- डॉ डी.एस. आर्या, चिकित्सक

पढ़ें: बगहा में कुश्ती प्रतियोगिता के दौरान दो गुटों में मारपीट, मची भगदड़, देखें VIDEO

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.