Nalanda Crime: गोतिया के साथ हुए जमीन विवाद में फायरिंग, दो सगे भाईयों को लगी गोली.. एक की मौत

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 18, 2023, 2:38 PM IST

Updated : Oct 18, 2023, 3:12 PM IST

नालंदा में जमीन विवाद में एक युवक की मौत

नालंदा में दो गोतिया के बीच हुए जमीन विवाद में दो सगे भाईयों को गोली लग (Youth Dead In Naland) गई. घटना में एक भाई की मौत हो गई है, वहीं एक और भाई गंभीर रूप से घायल है.

नालंदा में जमीन विवाद में एक युवक की मौत

नालंदा: बिहार के नालंदा में जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में दो भाईयों को गोली लग गई. घटना में एक भाई की मौत हो गई तो वहीं दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: Murder In Muzaffarpur : मुजफ्फरपुर में महिला की हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली.. CCTV में कैद वारदात

घटना में एक युवक की मौत: घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के टिकुलीपुर मोहल्ले स्थित बिहार क्लब के पीछे की है, जहां दो गोतिया के बीच आपसी जमीनी विवाद में गोलीबारी हुई. इस दौरान दो सहोदर भाईयों को गोली लगी जिसमेंं एक की मौके पर मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. मृतक की पहचान उमेश प्रसाद के 19 वर्षीय पुत्र विनय बिहारी के रूप में हुई है वहीं घायल युवक का नाम गणेश कुमार है.

जमीन विवाद को लेकर गोलीबारी: घटना के संबंध में बताया जाता है कि दो गोतिया के बीच 10 कट्ठा जमीन को लेकर जारी विवाद में गोली चली है. घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया. मिली जानकारी के अनुसार उमेश प्रसाद और सुरेश प्रसाद दोनों भाइयों के बीच कई वर्षों से जमीन विवाद चला आ रहा था. इसी को लेकर नगर थाना क्षेत्र के टिकुलीपुर मोहल्ले में किराए के मकान में रह रहे दादा के घर पर पंचायती करने के लिए दोनों पक्ष पहुंचे जहां गोलीबारी हुई.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस: घटना की सूचना पाकर पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. वहीं घटनास्थल से घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया गया है. साथ ही घटना को अंजाम देने वाले लोगों की छापामारी में जुट गई है.

"गोलीबारी की ये घटना जमीन विवाद से जुड़ी हुई है, फिलहाल हथियार बरामद करने और गोलीबारी में शामिल लोगों को बकड़ने के लिए पुलिस छापामारी में जुटी है. पूरे मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी."- नुरुल हक, सदर डीएसपी

Last Updated :Oct 18, 2023, 3:12 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.