सहरसा में गैस वेंडर से अपराधियों ने लूटे 32 हजार, गोली मारकर किया जख्मी

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 18, 2024, 7:23 PM IST

Etv Bharat

सहरसा में लूट और गोलीबारी की घटना सामने आई है. एक गैस वेंडर को अपराधियों ने लूट लिया. इस दौरान उसे गोली भी मार दी गई. गैस वेंडर से अपराधियों ने 32 हजार रुपया लूट लिया. इस दौरान विरोध करने पर पैर में गोली भी मार दी. अभी उसका इलाज अस्पताल में हो रहा है. पढ़ें पूरी खबर..

सहरसा : बिहार के सहरसा में लूट का मामला सामने आया है. गुरुवार को बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने दिन दहाड़े राजा इंडेन गैस एजेंसी के वेंडर से सदर थाना क्षेत्र के सुलिन्दाबाद के पास 32 हजार रुपया लूट कर गोली मारकर जख्मी कर दिया. घटना को अंजाम देकर मौके वारदात से फरार हो गया. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर तफ्तीश में जुट गई. मिली जानकारी के अनुसार गैस वेंडर का नाम कारी यादव है जो सदर थाना क्षेत्र के धमसेना गांव वार्ड नं 3 का रहने वाला बताया जा रहा है.

गैस वेंडर से 32 हजार की लूट : बताया जाता है कि कारी यादव गैस गोडाउन से गैस लेकर सुलिन्दाबाद गया था. जहां रास्ते में अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने गाड़ी रुकवाकर लूटने का प्रयास किया. कारी यादव ने जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उस पर गोली चला दी. गोली वेंडर के पैर में लग गई. इससे वो जख्मी हो गया. इसके बाद अपराधी 32 हजार रुपया लूटकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने जख्मी वेंडर को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया जहां जख्मी इलाजरत है.

"एक वेंडर को गोली मारकर 32 हजार रुपया छीनने का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलवक्त जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं पुलिस घटना की तफ्तीश में जुट गई है."- श्रीराम सिंह, थानाध्यक्ष, सदर थाना

घटना की चल रही जांच : फिलवक्त जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं पुलिस घटना की तफ्तीश में जुट गई है. जिस तरह से अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया जा रहा है. उससे लगता है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. पुलिस को सख्ती दिखाने की जरूरत है. वरना इसी तरह आमजन अपराधियों की गोली का शिकार बनते रहेंगे.

ये भी पढ़ें : Saharsa Crime : सहरसा में बाइक सवार को मारी गोली, 19 हजार कैश और मोबाइल लूटा

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.