Saharsa Crime : सहरसा में बाइक सवार को मारी गोली, 19 हजार कैश और मोबाइल लूटा

author img

By

Published : Jul 21, 2023, 8:25 AM IST

Updated : Jul 21, 2023, 12:45 PM IST

सहरसा में लूट के दौरान युवक को मारी गोली

सहरसा में बदमाशों ने बाइक सवार युवक को मारी गोली मारकर मोबाइल और पैसा लूट लिए. गोली लगने से युवक घायल हो गया. जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

बदमाशों ने लूट के दौरान मारी गोली

सहरसा: बिहार के सहरसा में फायरिंग की घटना हुई है. देर रात हथियार से लैस बाइक सवार बेखौफ 6 अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर 19 हजार रुपये और मोबाईल लूट लिए. घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र के कहरा और बेल्हा टोला के बीच की है. जहां छः की संख्या में आए अपराधियों ने लूटपाट के दौरान एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया और लूटकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- हथियार के नोक पर दिनदहाड़े बैंककर्मी से 85 हजार की लूट

लूट के दौरान बदमाशों ने मारी गोली: मिली जानकारी के अनुसार जख्मी का नाम रविंद्र कुमार यादव (35 वर्ष) है. जो जिले के कहरा प्रखंड स्थित सिरादेपट्टी गांव का रहने वाला है. जख्मी चिमनी से ट्रैक्टर भाड़ा का 19,100 रुपया लेकर आ रहा था. उसी दौरान पहले से घात लगाए 6 अपराधी उनकी गाड़ी को रोका और रुपया, मोबाइल छिनतई करने लगे. जब उसने लूट का विरोध किया तो अपराधी गोली चला दिया, जो गोली उनके जांघ में लग गयी और वह घायल हो गए. परिजनों ने आनन-फानन में रविन्द्र यादव को अस्पताल ले गये. जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया.

"चिमनी पर से ट्रैक्टर का हिसाब-किताब कर 19,100 रुपया लेकर आ रहे थे. उसी दौरान 6 अपराधी आए और घेर लिए. उसके बाद मोबाइल और पैसे की डिमांड करने लगे, वो भी दे दिए. उसके बाद जब हम उसके मुंह पर हाथ मारे तो उसी पर उसने गोली चला दिया."- रविंद्र यादव, जख्मी

अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस: फिलहाल परिजनों के द्वारा जख्मी मरीज को डीएमसीएच दरभंगा न ले जाकर सहरसा में ही प्राइवेट क्लिनिक में भर्ती करवाया गया है. जहां उस मरीज का इलाज चल रहा है. बदमाशों ने रविन्द्र यादव की जांघ में गोली मारी है. फिलहाल निजी अस्पताल में घायल का इलाज चल रहा है. लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. पुलिस फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

Last Updated :Jul 21, 2023, 12:45 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.