रोहतास में बालू लदे ट्रक ने बाइक में मारी ठोकर, आक्रोशित लोगों ने ट्रक में लगायी आग

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 27, 2023, 8:41 PM IST

ट्रक में लगायी आग

रोहतास में एक ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी. हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने ट्रक में आग लगा दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया, तब तक ट्रक का अधिकांश हिस्सा जल चुका था. पढ़ें, विस्तार से.

ट्रक में आग लगायी.

रोहतासः बिहार के रोहतास में सोमवार को ट्रक के धक्के से एक बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रक में आग लगा दी.ट्रक धू-धू कर जलने लगा. घटना की सूचना मिलते ही बिक्रमगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड को सूचना दी गयी. दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद आग को बुझाया गया. तब तक ट्रक का अधिकांश हिस्सा जलकर बर्बाद हो गया था.

ड्राइवर और क्लीनर फरारः घटना बिक्रमगंज इलाके के बरना मोड़ के समीप की है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि ट्रक पर बालू लदा था. हादसे के बाद अफरातफरी का माहौल बना रहा. लोगों के आक्रोश को देखते हुए ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर फरार हो गया. इस दौरान सड़क पर जाम भी लग गया. बाद में पुलिस ने आवागमन बहाल कराया. फिलहाल पुलिस ट्रक के ड्राइवर की तलाश कर रही है.

क्या है मामला: मिली जानकारी के मुताबिक बिक्रमगंज- डेहरी पथ पर बरना मोड़ के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. जिसके बाद बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जाता है कि घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रक में आग लगा दी. जिससे ट्रक धू-धू कर जल गया. वहीं घायल को बिक्रमगंज के एक निजी क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही है.

"बरना मोड़ के समीप हादसे की सूचना मिली थी. बाइक में धक्के से आक्रोशित लोगों के द्वारा ट्रक में आग लगाई गई है. घटना के बाद ट्रक में आग लगाने वाले लोग फरार हो गए. पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है."- थाना अध्यक्ष, बिक्रमगंज

इसे भी पढ़ेंः Fire In Rohtas: पटाखे की चिंगारी से कबाड़ी दुकान में भीषण आग, देखें VIDEO

इसे भी पढ़ेंः Watch Video : रोहतास में राजस्थान से आ रही यात्री बस बनी आग का गोला, यात्रियों ने कूद कर बचाई जान

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.