ETV Bharat / state

रोहतासः NH-2 पर अनियंत्रित ट्रक ने मैजिक वैन को मारी टक्कर, बर्थडे पार्टी में शामिल होने जा रहे 9 लोग घायल

author img

By

Published : Feb 24, 2021, 5:27 AM IST

सदर अस्पताल में परिजन
सदर अस्पताल में परिजन

रोहतास में एक अनियंत्रित ट्रक ने मैजिक वैन को जोरदार टक्कर मार दी. सड़क हादसे में मैजिक वैन में सवार 9 लोग घायल हो गए हैं. घटना नेशनल हाइवे 2 स्थित शिवसागर इलाके की है. घायलों में एक 8 वर्षीय बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है. अन्य सभी घायलों का इलाज सासाराम के सदर अस्पताल में चल रहा है.

रोहतासः रोहतास में एक अनियंत्रित ट्रक ने मैजिक वैन को जोरदार टक्कर मार दी. सड़क हादसे में मैजिक वैन में सवार 9 लोग घायल हो गए हैं. घटना नेशनल हाइवे 2 स्थित शिवसागर इलाके की है. घायलों में एक 8 वर्षीय बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है. अन्य सभी घायलों का इलाज सासाराम के सदर अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें- पिछले साल से कितना अलग बिहार बजट 2021-22, देखें रिपोर्ट

एक परिवार के हैं सारे लोग
बताया जाता हैं कि सभी एक ही परिवार के हैं. कैमूर जिले के कुदरा थाना अंतर्गत 'नाटी' गांव से एक मैजिक पर सवार होकर सासाराम के तकिया बाजार में बर्थडे पार्टी में शामिल होने आ रहे थे. इसी दौरान शिवसागर थाना क्षेत्र के घोरघट के पास एनएच 2 पर हादसे के शिकार हो गए.

सदर अस्पताल पहुंचाया गया
स्थानीय लोगों को जब हादसे की सूचना मिली, तो मौके पर से सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया. हादसे में घायल 5 महिलाएं तथा दो बच्चे भी शामिल हैं. बता दें कि सभी घायल नाटी गांव के सुनील पासवान के परिवार के लोग हैं. घायलों में एक 8 साल के बच्चे की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.