ETV Bharat / state

Fire In Rohtas: पटाखे की चिंगारी से कबाड़ी दुकान में भीषण आग, देखें VIDEO

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 14, 2023, 7:11 AM IST

Updated : Nov 14, 2023, 9:47 AM IST

पटाखे की चिंगारी से कबाड़ी दुकान में भीषण आ
पटाखे की चिंगारी से कबाड़ी दुकान में भीषण आ

Fire In Junk Shop In Rohtas: दिवाली के मौके पर पटाखों से कई जगहों पर भीषण आग लगने की खबर आ रही है. अब रोहतास के बौलिया में भी पटाखे की चिंगारी से एक कबाड़ी दुकान में भीषण आग लगने की बात कही गई है. हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है, लेकिन इस अगलगी में कबाड़ी दुकानदार को लाखों का नुकसान हुआ है.

पटाखे की चिंगारी से कबाड़ी दुकान में भीषण आग

रोहतासः बिहार के रोहतास में बीती रात अचानक एक कबाड़ी दुकान में भीषण आग लग गई. आग लगने के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वहीं स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर नियंत्रण पाया. बताया जाता है कि यह आग पटाखे की चिंगारी से लगी है.

कबाड़ी दुकान में लगी भीषण आगः घटना जिला मुख्यालय सासाराम स्थित बौलिया की है. जहां कबाड़ी दुकान में लगी भीषण आग पर दो घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया गया. जानकारी के मुताबिक बौलिया रोड स्थित इस कबाड़ी दुकान में आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है. आशंका जताई जा रही है कि आगलगी की यह भीषण घटना दिपावली पर हो रही आतिशबाजी की चिंगारी से हुई है. जिससे कबाड़ी व्यवसाई चांद मियां को भारी नुकसान हुआ है.

काफी मशक्कत के बाद आग पर काबूः रात के करीब 10 बजे कबाड़ी की दुकान में आग लगने से प्लास्टिक, पेपर, कार्टून सहित लाखों के रखे सामान जलकर राख हो गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची अग्निशमन टीम और नगर थाने की पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया, लेकिन आग की भयानक लपटों के आगे सभी बेबस नजर आए. मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियों को आग पर काबू पाने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

"कबाड़ी की दुकान में अचानक आग लग गई. हम लोगों को पता चला तो भागते-भागते पहुंचे और किसी तरह आस-पास के लोग इकट्ठा होकर पानी से बुझाने की कोशिश करने लगे. इसी बीच दमकल को सूचना दी गई तो मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग को बुझाने में लग गई. ऐसा लगता है कि पटाखे की चिंगारी से आग लगी है"- प्रमोद कुमार स्थानीय

ये भी पढ़ेंः

Fire In Bihar: बिहार में भीषण अग्निकांड, आग बुझाने के दौरान 7 दमकलकर्मी समेत 100 से ज्यादा लोग झुलसे, कईयों की हालत नाजुक

Fire In Gaya:गया में आतिशबाजी से लगी भीषण आग, लोगों की सूझ-बूझ और फायर ब्रिगेड की मदद से स्थिति पर पाया काबू

बगहा में दिवाली की रात दर्जनों दुकान में लगी भीषण आग, सिलिंडर ब्लास्ट से स्थिति हुई भयावह

Last Updated :Nov 14, 2023, 9:47 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.