Nilesh Mukhiya Murder Case: निलेश मुखिया हत्याकांड में पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपियों के घर की कुर्की जब्ती

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Sep 13, 2023, 7:11 PM IST

निलेश मुखिया हत्याकांड में आरोपियों के घर कुर्की

निलेश मुखिया हत्याकांड मामले में पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों के घरों की कुर्की जब्ती शुरू कर दी है. तीन आरोपी भाई घटना को अंजाम देने के बाद से फरार हैं. पुलिस ने आरोपियों को सरेंडर करने के लिए अंतिम मौका भी दिया था.

देखें वीडियो

पटना: बिहार के चर्चित निलेश मुखिया हत्याकांड में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपियों के घर कुर्की जब्ती की शुरू कर दी है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी तीनों भाई पप्पू, गोरख राय और धप्पू के घर कुर्की जब्ती के लिए वारंट मंगलवार को ही कोर्ट से प्राप्त कर ली थी. बुधवार को पुलिस ने इन सभी के घर की कुर्की जब्ती की कार्रवाई शुरू की.

पढ़ें- Patna Crime News: निलेश मुखिया हत्याकांड के आरोपियों के घर पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया, छापेमारी है जारी

निलेश मुखिया हत्याकांड में आरोपियों के घर कुर्की: पुलिस ने आरोपियों को आत्मसमर्पण करने का अंतिम मौका भी दिया था. 31 अगस्त को आरोपियों के घर इश्तेहार चस्पा करते हुए पुलिस की ओर से कहा गया था कि तीनों भाई जल्द से जल्द आत्मसमर्पण कर दें नहीं तो कुर्की की जाएगी. घटना को अंजाम देने के बाद 31 जुलाई से तीनों आरोपी फरार हैं. पुलिस पटना के दीघा और पाटलिपुत्र इलाके में कुर्की जब्ती की कार्रवाई कर रही है.

निलेश मुखिया हत्याकांड मामला: बता दें कि पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित कुर्जी मोड़ के पास पार्षद पति सह बीजेपी नेता निलेश कुमार को घर से ऑफिस जाने के दौरान गोली मारी गई थी. इलाज के क्रम में दिल्ली के एम्स में निलेश कुमार की मौत हो गई थी. मृतक के भाई ने पाटलिपुत्र थाने में लिखित आवेदन दर्ज कराया था. आवेदन में आरजेडी नेता पप्पू राय उनके भाई धप्पू राय और गोरख राय को आरोपी बनाया गया था. मामले में एक शूटर और एक लाइनर की अरेस्टिंग पहले ही हो चुकी है.

"पालटिपुत्र थाना प्रभारी एसके शाही ने बताया है कि कई दिनों से इन लोगों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तारी नहीं होने के बाद इन लोगों के घर कुर्की का इश्तेहार चिपकाया गया था. फिर भी आत्मसमर्पण नहीं किया गया, जिसके बाद बुधवार से जब्ती की कार्रवाई शुरू की गई है."- एस के शाही, थानाध्यक्ष पाटलिपुत्र

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.