Patna Crime News: निलेश मुखिया हत्याकांड के आरोपियों के घर होगी कुर्की, पुलिस नेपाल तक कर रही छापेमारी

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 30, 2023, 4:45 PM IST

पटना में पुलिस करेगी आरोपियों घर की कुर्की

निलेश मुखिया हत्याकांड में पुलिस आरोपियों के घर कुर्की जब्ती करेगी. हत्याकांड में पटना पुलिस ने एक और शूटर को गिरफ्तार किया है. उसे पटना लाया जा रहा है. पुलिस मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए नेपाल और पड़ोसी राज्यों में छापेमारी कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना में पुलिस करेगी आरोपियों घर की कुर्की

पटना: राजधानी पटना के चर्चित बीजेपी नेता और पार्षद पति निलेश मुखिया हत्याकांड में अब पुलिस आरोपियों के घर कुर्की जब्ती की तैयारी में जुट गई है. हालांकि पुलिस को निलेश मुखिया हत्याकांड में सूचना मिली थी कि शूटर नेपाल समेत कई राज्यों में छिपे हो सकते हैं. जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर इन जगहों पर रवाना कर दिया. उसके बाद संभावित ठिकानों पर पुलिस छापेमारी शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार पटना पुलिस ने एक और शूटर को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें: Patna Crime News: निलेश मुखिया गोलीकांड में दो शूटर गिरफ्तार, हथियार और बाइक बरामद

"आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बिहार के साथ-साथ अन्य राज्यों में भी छापेमारी कर रही है. जल्दी सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं आरोपी पप्पू राय धप्पू राय और गोरख राय अगर जल्द से जल्द गिरफ्तार नहीं होती हैं तो इन लोगों के खिलाफ कुर्की जब्ती की तैयारी भी की जा रही है." -वैभव शर्मा, सिटी एसपी सेंट्रल

निलेश मुखिया हत्याकांड में एक शूटर गिरफ्तार: बताया जाता है कि निलेश मुखिया हत्याकांड में पटना पुलिस ने एक और शूटर को गिरफ्तार किया है. उसे पटना लाया जा रहा है.वहीं पकड़े गए शूटर के द्वारा कई अहम जानकारियां भी दी गई है. उसके निशानदेही पर पुलिस की टीम बिहार के साथ-साथ अन्य राज्यों में भी छापेमारी कर रही है. बता दें की पटना सिटी इलाके से छापेमारी कर एक युवती को भी हिरासत में लिया गया है. युवती शूटर अरबाज की महिला मित्र है. नीलेश मुखिया गोलीकांड के दिन अरबाज लल्लन की बाइक चला रहा था और पीछे बैठे राजा ने निलेश मुखिया को गोली मारी थी.

पुलिस करेगी आरोपियों के घर कुर्की: पुलिस ने बताया कि अरबाज घटना के बाद भी लगातार अपनी महिला मित्र के संपर्क में था. पुलिस से बचने के लिए व्हाट्सएप कल के जरिए उससे बात किया करता था. पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं आरोपियों के गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में तीनों के खिलाफ इश्तेहार वारंट पुलिस के द्वारा लिया जाएगा और कुर्की की कार्रवाई की जाएगी.

अपराधियों ने मारी थी आठ गोलियां: बता दें कि राजधानी पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित कुर्जी मोड़ के पास पार्षद पति सह भाजपा नेता निलेश कुमार को अपराधियों ने बैक टू बैक 7 से 8 गोलियां मारी थी. जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए थे. इसके बाद इलाज के क्रम में दिल्ली में उनकी मौत हो गई. इसमें उनके घर के पड़ोस में रहने वाले पप्पू राय, धप्पू राय और गोरख राय को नाम ज्यादा आरोपी बनाया गया था जो कई दिनों से फरार चल रहे हैं. हालांकि पुलिस लगातार इन लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.