Patna Crime News: निलेश मुखिया हत्याकांड के आरोपियों के घर पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया, छापेमारी है जारी

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 31, 2023, 5:55 PM IST

आरोपियों के घर पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया

निलेश मुखिया हत्याकांड में पुलिस आरोपियों के घर पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया है. पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए झारखंड और नेपाल में छापेमारी कर रही है. पुलिस ने तीनों भाईयों को एक सप्ताह के भीतर सरेंडर करने को कहा है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना: राजधानी पटना के बीजेपी नेता और पार्षद पति निलेश मुखिया हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी पप्पू राय एवं उनके भाईयों के घर पर कोर्ट से लिया गया इश्तेहार चिपकाए गया. पुलिस ढोल बाजे के साथ आरोपी के घर पहुंची. घूम-घूम कर यह एलान किया कि आरोपी तीनों भाई जल्द से जल्द सरेंडर दें अन्यथा घर की कुर्की जब्ती की जाएगी. वहीं पिछले 31 जुलाई से ही तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस लगातार उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस ने एक शूटर को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें: Patna Crime News: निलेश मुखिया हत्याकांड के आरोपियों के घर होगी कुर्की, पुलिस नेपाल तक कर रही छापेमारी

निलेश मुखिया गोलीकांड के एक माह पूरा: निलेश कुमार गोलीकांड के आज एक महीने पूरे हो गए. जिसमें पुलिस ने अभी तक एक लाइनर और एक शूटर को गिरफ्तार किया है. जिसका खुलासा पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने किया था. वहीं अगर सूत्रों की माने तो एक और शूटर और उसकी गर्लफ्रेंड को पुलिस के द्वारा उठाया गया है.अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बिहार और नेपाल समेत देश के अन्य राज्यों में छापेमारी कर रही है.

अपराधियों ने मारी थी आठ गोलियां: बता दें कि राजधानी पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित कुर्जी मोड़ के पास पार्षद पति सह भाजपा नेता निलेश कुमार को अपराधियों ने घर से ऑफिस जाने के दौरान गोली मार दी थी. जिनका इलाज के क्रम में दिल्ली के एम्स में मौत हो गई थी. मृतक निलेश मुखिया के भाई ने पाटलिपुत्र थाने में लिखित आवेदन दर्ज कराया. जिसमें राजद नेता पप्पू राय उनके भाई धप्पू राय और गोरख राय को आरोपी बनाया गया. हालांकि इसमें एक शूटर और एक लाइनर की गिरफ्तारी भी पहले हो चुकी है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.