ETV Bharat / state

Phulwari Sharif Double Murder Case: मां-बेटी हत्याकांड की जांच करने पहुंचे सिटी SP

author img

By

Published : Aug 3, 2022, 1:27 PM IST

Updated : Aug 3, 2022, 1:40 PM IST

घटनास्थल पर सिटी एसपी
घटनास्थल पर सिटी एसपी

पटना के फुलवारी शरीफ में हुई मां-बेटी की हत्या मामले (Mother-daughter murder case in Phulwari Sharif) की पटना सिटी एसपी (वेस्ट) ने खुद घटनास्थल पर पहुंचकर तहकीकात शुरू की है. फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) (Forensic Science Laboratory (FSL) की टीम ने भी वारदात स्थल की जांच की है.

पटना: फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के उफरपुरा वी प्वाइंट के पास बेकरी व्यापारी विभास कुमार झा के घर में लूटपाट के दौरान अपराधियों ने मां-बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी (Mother-daughter murder case in Phulwari Sharif). मां का नाम मानती देवी झा और बेटी का नाम पूनम कुमारी था. पुलिस अभी हत्यारे की तलाश नहीं कर पाई है, न ही कोई सुराग ढूंढ पाई है. बताया जाता है कि उफरपुरा वी पॉइंट पर बेकरी उत्पादों का बिजनेस करने वाले विभास कुमार झा का मकान है. उनकी सास एक महीना पहले यहां आई थी और पत्नी पूनम कुमारी झा पहले से रहती थी.

ये भी पढ़ें : - डबल मर्डर से दहला पटना, लूट के दौरान मां-बेटी की हत्या

पूनम ने निजी अस्पताल में तोड़ा था दम : सोमवार की देर शाम कोई आदमी आया और उसे देखकर पूनम ने घर का दरवाजा खोल दिया. वह घर के अंदर पहुंचा और उसके बाद पूनम पर वार कर दिया. पूनम की मां बचाने गई तो उसने उनकी भी हत्या कर दी. तेज धारदार हथियार से वार किया किया गया. सिर पर गंभीर चोट लगी, जिसकी वजह से मानती देवी की मौत घर के अंदर ही हो गई, जबकि पूनम घायल थीं. पूनम के घायल होने की सूचना एक ग्राहक ने विभास को दी तो वह पूनम को निजी नर्सिंग होम ले गए. वहां इलाज के दौरान पूनम की भी मौत हो गई.

विभास ने की थी दो शादी, दूसरी पत्नी थी पूनम: पुलिस गहनता से इस मामले की जांच कर रही है. (Forensic Science Laboratory (FSL) एफएसएल की टीम भी बुलाई गई है. एफएसएल की टीम ने भी जांच की है. घर के अंदर कई हथियार मिले हैं, लेकिन उन पर किसी भी तरह के खून के निशान नहीं पाए गए हैं. पुलिस यह भी पता लगाई है कि विभास कुमार झा ने दो शादी की थी. पहली पत्नी से विभास अलग होकर दूसरी पत्नी पूनम के साथ वी पॉइंट उफरपुरा में रह रहा था. इस वजह से कुछ और भी आशंका जाहिर की जा रही है.

फिलहाल पटना पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए जांच तेज कर है. पति विभास ने अभी तक मीडिया के सामने यह बयान नहीं दिया है कि आखिर हत्या की वजह क्या हो सकती है? पुलिस ने पूछताछ की है जिसके बाद पटना के सिटी एसपी पश्चिमी राजेश कुमार ने बताया है कि मां- बेटी की हत्या हुई है और इस मामले में पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें : - दानापुर में मां-बेटी की हुई थी हत्या, शक के घेरे में दामाद

Last Updated :Aug 3, 2022, 1:40 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.