ETV Bharat / state

डबल मर्डर से दहला पटना, लूट के दौरान मां-बेटी की हत्या

author img

By

Published : Aug 2, 2022, 9:05 AM IST

Updated : Aug 2, 2022, 11:49 AM IST

पटना में लूट के दौरान हत्या (Murder during robbery in Patna) की वारदात सामने आई है. बेकरी व्यापारी के घर बदमाशों ने पहले लूटपाट की, फिर मां और बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Two women killed during robbery in Patna
Two women killed during robbery in Patna

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक साथ दो हत्या (Double murder in Patna) से दहशत फैल गया है. दानापुर के फुलवारीशरीफ के उफनपुरा वी प्वाइंट के पास बेकरी व्यापारी विभास कुमार झा के घर में बदमाशों ने पहले जमकर लूटपाट की है. इस दौरान घर में मौजूद उनकी पत्नी और सास की हत्या कर दी. मृतक मां की पहचान मानती देवी झा के रूप में की गई है, जबकि बेटी का नाम पूनम कुमारी झा है.

ये भी पढ़ें: पटना में जमीन के कारोबारी की गोली मारकर हत्या, घर में मिला शव

डबल मर्डर से दहला पटना: घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक घर में विभास कुमार झा की सास और पत्नी थी. बदमाशों ने पहले सास मानती देवी झा की हत्या कर दी, उसके बाद उनकी पत्नी पूनम कुमारी झा को भी मौत के घाट उतार दिया गया. घर में अक्सर जाने वाले एक परिचित ने ही दोनों को खून से लथपथ देखा. इसके बाद उसने पूनम के पति सूचना विभाष कुमार झा को सूचना दी.

छानबीन में जुटी पुलिस: घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर भी अपराधी लेकर चल गये. मिली जानकारी के अनुसार घर में कीमती सामान को भी लुटेरे साथ ले गये हैं. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर को सील कर दिया है और फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया है. पुलिस के मुताबिक दोनों महिलाओं के सर पर धारदार हथियार से कई वार किए गए हैं और गले पर भी धारदार हथियार से वार किया गया है. थाना अध्यक्ष इकरार अहमद दल बल के साथ सबुरी नगर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि नई आवासीय कॉलोनी में सुनसान जगह पर विभाष चंद्र झा ने मकान बना रखा था. अगल बगल में कोई आदमी भी नहीं था, जिस वजह से कोई जानकारी देने वाला भी नहीं था. उनकी सास मालती का शव खून से लथपथ कमरे में पड़ा हुआ था.

लूट के दौरान हत्या: स्थानीय लोगों ने बताया कि वारदात के पीछे लूटपाट कारण हो सकता है, क्योंकि जिस जगह पर विभास चंद्र झा ने मकान बनाया है, वह काफी सुनसान इलाका है. गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि विभास चंद्र झा की पत्नी और सास के साथ यहां रहते थे. उनका एक पुत्र कानन झा है, जो गुड़गांव में इंडिगो में इंजीनियर हैं.

Last Updated : Aug 2, 2022, 11:49 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.