ETV Bharat / state

पंचायत चुनाव में हारे दो प्रत्याशियों के बीच झड़प, विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर हमला, 6 जवान जख्मी

author img

By

Published : Oct 25, 2021, 3:26 PM IST

मुजफ्फरपुर में पंचायत चुनाव परिणाम आने के बाद दो हारे हुए प्रत्याशी और उसके समर्थक आपस में भिड़ गये. दोनों के बीच हो रहे हिंसक झड़प को सुलझाने गई पुलिस की टीम पर उपद्रवियों ने हमला कर दिया. जिसमें पुलिस के 6 जवान घायल हो गये.

मुजफ्फरपुर में पुलिस टीम पर हमला
मुजफ्फरपुर में पुलिस टीम पर हमला

मुजफ्फरपुर: बिहार में इन दिनों पंचायत चुनाव (Panchayat Election) चल रहा है. पांच चरण का मतदान समाप्त हो चुका है. अगले चरण की तैयारी जोरों से चल रही है. पंचायत चुनाव के दौरान बिहार में कई जगहों पर पुलिस पर हमला (Attack On Police) करने की भी खबरें सामने आईं हैं. मामला मुजफ्फरपुर के हथौड़ी थाना क्षेत्र का है जहां दो प्रत्याशियों के बीच झड़प शुरू हो गई. मामले को सुलझाने पहुंची पुलिस पर उल्टा हमला होने लगा. इस दौरान कई पुलिस के जवान घायल हो गए.

ये भी पढे़ं:मुंगेर में मतदान के दौरान गोलीबारीः दो प्रत्याशी आपस में भिड़े, 7 घायल

दरअसल, जिले हथौड़ी थाना क्षेत्र के नरकटिया पंचायत के मथुरापुर गांव का है. जहां पंचायत चुनाव के परिणाम आने के बाद दो हारे हुए प्रत्याशी और उसके समर्थक आपस में भिड़ गये. इस दौरान हिंसक झड़प हो गयी. सूचना मिलने के बाद झड़प सुलझाने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस पर उपद्रवियों ने हमला कर दिया. घटनास्थल पर उपद्रवियों ने रोड़ेबाजी भी है. जिसमें दस से ज्यादा लोग घायल हो गए.

देखें वीडियो

इस घटना में पुलिस के भी 6 जवान घालय हो गए है. वहीं पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुए हैं. इस घटना के संबंध में घायल के परिजनों ने बताया कि चुनाव परिणाम को लेकर उसके घर पर हमला किया गया. जिसमें कई लोग घायल हुए हैं. घायल लोगों के परिजनों ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. परिजनों ने कहा कि पुलिस उल्टे पीड़ित परिवार के ही कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि मुजफ्फरपुर जिले में पुलिस टीम पर हमला करने का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी पुलिस टीम पर यहां हमला हो चुका है.

ये भी पढे़ं:पंचायत चुनाव में वोट नहीं दिया तो पहले पीटा फिर पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग

ये भी पढ़ें:LIVE VIDEO: उपद्रवियों ने सुरक्षाकर्मी के सामने ही पीठासीन अधिकारी को पीटा

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.