7 साल पहले पूर्व MLC मनोरमा देवी के घर की थी करोड़ों की चोरी, अब जाकर अपराधी मुकेश कुमार हुआ गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 23, 2023, 5:47 PM IST

Mukesh Kumar Arrested Etv Bharat

Mukesh Kumar Arrested In Gaya : गया में टॉप टेन अपराधियों में शामिल मुकेश कुमार दबोचा गया. पुलिस को कई कांडो में उसकी तलाश थी. हालांकि वह बार-बार भागने में सफल हो रहा था. पढ़ें पूरी खबर.

गया : बिहार के गया में जदयू की पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी के घर में करोड़ों की संपत्ति के चोरी के मामले में टॉप टेन अपराधी की गिरफ्तारी हुई है. टॉप टेन अपराधी में शामिल मुकेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गया शहर के रामपुर थाने की पुलिस ने परैया थाना क्षेत्र में छापेमारी कर इसकी गिरफ्तारी कर ली. यह काफी समय से फरार चल रहा था. बताया जा रहा है कि 7 साल बाद इसकी गिरफ्तारी हुई है.

करोड़ों की संपत्ति की हुई थी चोरी : बताया जा रहा है कि साल 2016 में मनोरमा देवी के घर से करोड़ों की संपत्ति की चोरी हुई थी. इस मामले में कुख्यात अपराधी मुकेश यादव के ठिकाने से लाइसेंसी पिस्तौल, कारतूस, जेवरात एवं कैश की बरामदगी हुई थी. इसके बाद रामपुर थाना में कांड संख्या 252/16 दर्ज हुई थी. हालांकि घटना के बाद मुकेश कुमार लगातार फरार चल रहा था.

टॉप 10 में शामिल अपराधी है मुकेश : मुकेश कुमार गया शहर के रामपुर थाना अंतर्गत भगत सिंह कॉलोनी का रहने वाला है. फिलहाल में गया जिले में टॉप टेन अपराधियों में शुमार था. विभिन्न कांडों में इसकी संलिपिता को देखते हुए पुलिस इसकी तलाश कर रही थी. किंतु मुकेश कुमार लगातार फरार होने में सफल हो जा रहा था. हालांकि अब इसकी गिरफ्तारी हुई है.

''टॉप टेन अपराधी मुकेश कुमार की गिरफ्तारी की गई है. यह भगत सिंह कॉलोनी का रहने वाला है. एमएलसी रही मनोरमा देवी के घर में करोड़ों की संपत्ति की चोरी करने के मामले में वह प्राथमिक अभियुक्त था. इसकी गिरफ्तारी गया जिले के परैया थाना क्षेत्र से की गई है.''- रवि कुमार, थानाध्यक्ष, रामपुर

ये भी पढ़ें :-

Former JDU MLC Manorma Devi से 51 लाख की धोखाधड़ी करने वाला गिरफ्तार, हाउसिंग बोर्ड की जमीन दिखाकर ले लिए थे रुपए

Gaya Crime : गया में 3.47 लाख की लूट के मामले में देसी राइफल के साथ पांच गिरफ्तार, एक नाबालिक भी शामिल

Gaya Crime : '4 साल के बच्चे को मामा ने ही किया था अगवा', आरोपी के पकड़े जाने पर गया SSP ने किया खुलासा

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.