Begusarai News : देवर-भाभी के प्रेम संबंध में भाई बन रहा था रोड़ा, दोस्त से मरवा दी गोली

author img

By

Published : May 16, 2023, 9:25 AM IST

बेगूसराय में हत्या

बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. लूट के दौरान की गई इस हत्या में युवक के छोटे भाई ने ही गोली मारकर उसकी जान ले ली थी. भाभी से अवैध संबंध में युवक ने इस घटना को अंजाम दिया था. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में लूट के दौरान हुई हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए तीन लोगों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. हत्या के इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया है कि छोटे भाई ने ही अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध मे बड़े भाई की हत्या का षड्यंत्र रचा था. हत्या के इस मामले में छोटे भाई ने साजिश रचते हुए बाइक लूट का नाटक किया और अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर अपने ही बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने मृतक के भाई, पत्नी समेत तीन लोगों को एक पिस्टल और गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया है. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के रानी तीन की है. आज से 15 दिन पहले लूट के दौरान एक युवक की हत्या गोली मारकर किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया था.

पढ़ें-Begusarai Murder: युवक की हत्या के बाद बवाल, थाने व अस्पताल में तोड़फोड़, जान बचाकर भागी पुलिस...देखें VIDEO

15 दिन पहले हुई थी हत्या: इस मामले में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर कर बताया कि 15 दिन पहले बछवाड़ा थानान्तर्गत मजोसडीह गैस पाइप लाइन के पास घटित शिवम कुमार राय हत्याकांड का खुलासा हुआ है. प्रेम प्रसंग की वजह से छोटे भाई ने ही हत्या कराई थी. इस मामले मे पुलिस ने जहां तीन अपराधी को गिरफ्तार किया है, वहीं लूटी गई बाइक और घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया है. बताते दें कि 15 दिन पहले 7 बजे शाम में बछवारा थाना क्षेत्र के रानी 3 के रहने वाले मोहन राय का पुत्र शिवम कुमार अपने भाई शुभम कुमार के साथ कादराबाद मेला देखने बाइक से जा रहा था, तभी आगे मोटरसाईकिल पर सवार अपराधकर्मियों ने गोली मारकर शिवम को जख्मी कर दिया और बाइक लेकर भाग गए. वहीं जख्मी युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

"15 दिन पहले बछवाड़ा थानान्तर्गत मजोसडीह गैस पाइप लाइन के पास घटित शिवम कुमार राय हत्याकांड का खुलासा हुआ है. प्रेम प्रसंग की वजह से छोटे भाई ने ही हत्या कराई थी. इस मामले मे पुलिस ने जहां तीन अपराधी को गिरफ्तार किया है, वहीं लूटी गई बाइक और घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया है."-योगेंद्र कुमार, एसपी

तीन अभियुक्त गिरफ्तार: पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, तेघड़ा रविन्द्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. गठित टीम के द्वारा लगातार सूचना का संकलन, सीसीटीवी फूटेज का अवलोकन और तकनीकी जांच की गई. जिसमें घटना को अंजाम देने वाले मोहन रॉय के पुत्र वादी शुभम कुमार और बछवारा के रहने वाले राजकिशोर सिंह और मृतक की पत्नी चांदनी कुमारी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ के क्रम उन्होंने हत्या की घटना में अपनी-अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उनके निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त देशी पिस्टल, कारतूस और लूट की बाइक को बरामद किया गया. मृतक गुजरात की कंपनी में कार्य करता था.

पत्नी को साथ ले जाने आया था युवक: मृतक शिवम कुमार घटना के 15 दिन पहले ही घर आया था तथा अपने पत्नी को अपने साथ गुजरात ले जाना चाहता था. जो उसकी पत्नी और भाई शुभम कुमार को नगवार लगा और उसने भाई को रास्ते से हटाने के लिए षडयंत्र रचा. जिसके बाद शुभम अपने भाई को मेला दिखाने के बहाने ले गया. जहां उसका दोस्त राजकिशोर कुमार योजना के अनुसार पहले से ही हथियार के साथ मौजूद था. घटनास्थल के पास पहुंते ही पैसा खो जाने का बहाना बनाकर शुभम ने बाइक रूकने को कहा और पैसा खोजने लगा. इसी बीच राजकिशोर कुमार के ने शिवम को गोली मार कर घायल कर दिया और बाइक लेकर भाग गया. घटना को लूट में हत्या का स्वरूप देने की कोशिश की गई.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.