Begusarai Murder: युवक की हत्या के बाद बवाल, थाने व अस्पताल में तोड़फोड़, जान बचाकर भागी पुलिस...देखें VIDEO

author img

By

Published : Feb 11, 2023, 4:02 PM IST

Etv Bharat

बिहार के बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या से लोग आक्रोशित (Protest In Begusarai) हो गए. लोगों ने भगवानपुर थाना और अस्पताल में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की. मौके पर पहुंची पुलिस को भी खदेड़ दिया. पुलिस किसी तरह जान बचाकर भागी. देखे वीडियो...

बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या के विरोध में तोड़फोड़ करते आक्रोशित लोग.

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में हत्या (Murder In Begusarai) के बाद लोगों ने जमकर बवाल किया. आक्रोषित लोगों ने थाने और अस्पताल में घुसकर तोड़फोड़ की. पुलिस की गाड़ियां, खिड़की, टेबल कुर्सी सब तोड़ डाले. पुलिस को भी खदेड़ दिया. पुलिस किसी तरह जान बचाकर भागी नहीं तो अनहोनी होने से कोई नहीं रोक सकता था. हत्या के बाद से गांव की महिला-पुरुष, बच्चों सभी आक्रोशित हो गए. पुलिस बल पर भी हमला किया. पुलिस जैसे तैसे भागते हुए अपनी जान बचाई. आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ ने जमकर नारेबाजी की है.

यह भी पढ़ेंः Murder in Begusarai: बिजली दुकानदार की गोली मारकर हत्या, दुकान में घुसकर बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग

बेगूसराय में हत्या के बाद बवाल: 9 फरवरी को भगवानपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मार हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आज जमकर बवाल काटा है. लोगों ने थाने में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस मौके से अगर नहीं भागती तो पुलिस टीम पर भी हमला किया जा सकता था. इसके पहले भी नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया था. जिसके बाद लोग अचानक से उग्र हो गए. लाठी डंडा से लैस होकर थाना और पीएचची पहुंचकर खूब तोड़फोड़ मचाई.

उचित मुआवजे की मांगः लोगों ने कहा कि मृतक परिवार को उचित मुआवजा दें. अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें तभी यह आंदोलन खत्म होगा. वहीं सूचना पाकर तेघड़ा अंचल निरीक्षक राजीव कुमार लाल और अन्य अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन लोग नहीं माने. लोगों ने थाना परिसर और अस्पताल में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की.

क्या है मामलाः 9 फरवरी को भगवानपुर क्षेत्र के दहिया गांव में अलाव तापने को लेकर विवाद हुआ था. इस दौरान अर्जुन सदा (35) ने अपने साले की पिटाई का विरोध किया था. जिसपर बदमाशों ने गोली मारकर अर्जुन सदा को गोली मारकर घायल कर दिया था. घटना के बाद आनन फानन में परिजनों उसे अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया था. पटना में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. मृतक की पत्नी रिंकू देवी ने दो लोगों पर घटना को अंजाम देने का मामला दर्ज कराया था.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.