Begusarai Crime: जमीन विवाद में शख्स की गोली मारकर हत्या, कुछ दिन पहले ही मिली थी खुलेआम धमकी

author img

By

Published : Jul 15, 2023, 12:22 PM IST

बेगूसराय में जमीन विवाद में हत्या

बेगूसराय में जमीन विवाद में शख्स की हत्या का मामला सामने आया है. कुछ दिन पहले शख्स ने जमीन खरीदी थी, जिसे लेकर उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय: बेगूसराय में जमीन विवाद में बदमाशों ने बीती रात सोए अवस्था में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी है. जान से मारने की नीयत से चलाई गई गोली से एक शख्स बाल-बाल बच गया है. घटना छौराही सहायक थाना क्षेत्र के एकंबा गांव की है. मृतक की पहचान शेखपुरा जिला के एकहरा निवासी पिंटू कुमार के रूप में की गई है.

पढ़ें-Land Dispute In Begusarai:शिक्षक की पीट-पीटकर हत्या, जमीन विवाद में भाईयों ने दिया घटना को अंजाम

दबंगों ने कुछ दिन पहले दी थी खुलेआम धमकी: इस संबंध मे पीड़ित देव नारायण सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि कुछ दिन पूर्व एक बीघा जमीन खरीदी थी. उस जमीन पर कुछ लोगों का अवैध कब्जा था. जमीन पर कब्जा करने वाले लोग लगातार उनका विरोध करते हुए खुलेआम धमकी दे रहे थे. जिसकी लिखित शिकायत छोड़ाही थाने में दी गई थी. हालांकि थाना ने केस दर्ज नहीं किया. जमीन पर गांव के ही दबंग का कब्जा था जो जमीन खरीदने के बाद भी उन्हें खेत में फसल नहीं उपजाने दे रहे थे.

"कुछ दिन पहले ही हमने जमीन खरीदी थी. इस जमीन पर गांव के ही दबंगों का कब्जा था. वो हमें जमीन पर जाने कुछ उपजाने नहीं दे रहे थे. साथ ही कुछ दिन पहले उन्होंने जमीन को लेकर सरेआम धमकी भी दी थी. जिसे लेकर लिखित शिकायत छोड़ाही थाने में दी गई थी लेकिन कोई केस दर्ज नहीं किया गया."-देव नारायण सिंह, पीड़ित

दबंगा ने की अंधाधुंध फायरिंग: देव नारायण सिंह ने आरोप लगाया की दबंगों के द्वारा प्रति कट्ठा एक लाख रुपया रंगदारी की मांग की जा रही थी. बीती रात बृजेश सिंह, रितेश सिंह, सोनू कुमार एवं अन्य लोग उसके घर पर पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें दरवाजे पर सो रहे देवनारायण सिंह के संबंधी पिंटू कुमार को 3 गोली लगी और मौके पर ही उनकी जान चली गई. वहीं इस मामले में देवनारायण सिंह ने आरोप लगाया कि उनपर पर दो गोलियां चलाई गई पर निशाना चूक गया.

जांच में जुटी पुलिस: बता दें कि देव नारायण सिंह गढ़पुरा थाना क्षेत्र के कनौसी गावं के रहने वाले है. पीड़ित का आरोप है कि गढ़पुरा एवं छौड़ाही थाने में आवेदन देने के बावजूद भी पुलिस ने समय रहते कार्रवाई नहीं की और दबंगों के प्रभाव में बने रहने से इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.