Begusarai Crime News: जमीन विवाद में बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली, मौके पर हुई मौत

author img

By

Published : Jul 22, 2021, 10:10 PM IST

Begusarai Crime News

बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना (Sahebpur Kamal Police Station) क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में बदमाशों ने घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया है. पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में जमीन विवाद (Land Dispute In Begusarai) में एक शख्स की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी गई है. घटना साहेबपुर कमाल थाना (Sahebpur Kamal Police Station) क्षेत्र के श्रीनगर की है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी. मृतक की पहचान श्रीनगर निवासी रमाकांत यादव के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें - Patna Crime News: कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रामाकांत यादव और गोपाल यादव के बीच बरसों से जमीन विवाद चल रहा था. इसी को लेकर बीती रात गोपाल यादव अपने अन्य सहयोगियों के साथ रमाकांत यादव के घर पर पहुंचा और पैर में गोली मारकर मौके से फरार हो गया.

मृतक की पुत्री प्रियंका कुमारी ने बताया कि जब तक परिजन इलाज के लिए पिता को ले जाते तब तक दोबारा आरोपी आ धमके और रमाकांत यादव को पेट में गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. परिजनों द्वारा इस पूरे घटना की सूचना पुलिस को दी.

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. साथ ही पुलिस इस पूरी घटना पर बिंदुवार जांच कर रही है. वहीं, आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें -

Supaul Crime News: तेज रफ्तार बाइक से राहगीर को पड़ा कीचड़, विरोध करने पर मार दी गोली

समस्तीपुर में अपराधियों ने बाइक सवार MR को रोककर मारी गोली

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.