Land Dispute In Begusarai:शिक्षक की पीट-पीटकर हत्या, जमीन विवाद में भाईयों ने दिया घटना को अंजाम

author img

By

Published : Feb 5, 2023, 9:26 PM IST

बेगूसराय में शिक्षक की हत्या

Begusarai News दो गज जमीन के लिए लिए बेगूसराय में एक शिक्षक की हत्या कर दी गई है. हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. मामला घटना नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के रामानंद नगर कुशमौत पंचायत की है. पुलिस मामले का जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

बेगूसराय में शिक्षक की हत्या

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में शिक्षक की हत्या (Murder in begusarai) कर दी गई. घटना जिले के नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के रामानंद नगर कुशमौत पंचायत की है. जहां जमीन विवाद में छोटे भाई और उनके पुत्रों ने पीट पीटकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें : Begusarai Crime News: बेगूसराय में बदमाशों ने मुखिया को दिनदहाड़े मारी गोली, समर्थकों ने NH पर शव रख किया प्रदर्शन

हत्या से इलाके में सनसनी : जमीन विवाद में छोटे भाई और उनके पुत्रों के द्वारा पीट पीटकर शिक्षक की हत्या किये जाने का सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान लगभग 45 वर्षीय जय जय राम महतो जो नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के कुशमौत पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 7 रामानंद नगर के रहने वाले स्वर्गीय बीनो महतो के पुत्र थे.

भाई ने सपरिवार मिलकर बेरहमी से की पिटाई: पुत्र अमित कुमार ने आरोप लगाया है की उनके पिता पंचायत शिक्षक के तौर पर बलिया थाना क्षेत्र के बरबीघा गांव में पदस्थापित थे. रविवार की छुट्टी होने के कारण अपने घर पर ही थे. तभी जमीन विवाद को लेकर छोटे भाई ने सपरिवार मिलकर बेरहमी में पीट-पीट हत्या कर दी. वहीं सूचना के बाद जब मौके पर पहुंचे तो उनका और उनके भाई की भी पिटाई की गई. जिससे उनका दांत टूट गया.

"पिता पंचायत शिक्षक के तौर पर बलिया थाना क्षेत्र के बरबीघा गांव में पदस्थापित थे. रविवार की छुट्टी होने के कारण अपने घर पर ही थे. जमीन विवाद को लेकर छोटे भाई ने सपरिवार मिलकर बेरहमी में पीट-पीट हत्या कर दी." -अमित कुमार, मृतक के पुत्र

1 कट्ठे की जमीन को लेकर विवाद : मृतक शिक्षक के दूसरे पुत्र ने बताया कि 1 कट्ठे की जमीन को लेकर विवाद है जिस पर उनके रिश्तेदारों ने घर बना लिया है. वह जबरन उस जमीन को लिखने का प्रयास कर रहे थे. जिससे उसके पिताजी इंकार कर रहे थे.फिलहाल मौत की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.