Banka Road Accident : अज्ञात शव का अंतिम संस्कार करने जा रहा था चौकीदार, ऑटो पलने से हुई मौत

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Oct 8, 2023, 11:00 PM IST

बांका में सड़क दुर्घटना में चौकीदार की मौत

बिहार के बांका में कुछ दिन पहले मिले एक अज्ञात शव को समय सीमा पार होने के बाद थाना का चौकीदार ऑटो में रखकर दफनाने जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में ऑटो पलट गया और चौकीदार की दुर्घटना में मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर..

बांका: बांका के कटोरिया थाना अंतर्गत धानवरन जंगल से में दो दिन पहले एक अज्ञात युवक का शव मिला था. इसे पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद दो दिन तक कटोरिया अस्पताल में रखा था. ताकि शव की पहचान हो सके. मगर आज दो दिन बाद भी जब पहचान नहीं हुई तो थानाध्यक्ष ने दो चौकीदार को शव का अंतिम संस्कार करने के लिए ऑटो से चान्दन नदी भेज दिया. मगर कारझोसा के पास अचानक ऑटो पलट गया.

ये भी पढ़ें : बांकाः ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, 2 की मौत

इलाज के लिए ले जाने के दौरान हुई मौत : इस दुर्घटना में एक चौकीदार बंगाली तांती गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने चौकीदार को रेफरल अस्पताल कटोरिया पहुंचाया. वहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया था. परिजन उसे भागलपुर अस्पताल नहीं ले जाकर पास के सटे राज्य झारखंड ले जाना उचित समझा.

इलाज के लिए ले जाया जा रहा था झारखंड : झारखंड ले जाने के दौरान ही रास्ते में चौकीदार की मौत हो गई. इस बाबात कटोरिया थाना अध्यक्ष महेश्वर राय ने बताया कि दो दिन पहले एक अज्ञात युवक का शव कटोरिया के जंगल में मिला था. दो दिन तक शव की पहचान नहीं होने की स्थिति में उससे दुर्गंध आने लगा था.

"शव की स्थिति धीरे-धीरे बिगड़ रही थी. इसलिए दो चौकीदार बंगाली तांती और बटेश्वर तांती को अज्ञात शव का अंतिम संस्कार करने के लिए चांदन नदी भेजा था. वहीं जाने के दौरान रास्ते में ऑटो पलटने से एक चौकीदार बंगाली तांती गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे इलाज के लिए झारखंड के देवघर ले जाया जा रहा था, लेकिन उसकी रास्ते में मौत हो गई."- महेश्वर राय, थानाध्यक्ष, कटोरिया

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.