Banka Road Accident : बांका में ऑटो को बचाने दौरान में सड़क किनारे गड्ढे में पलटी बस, 20 यात्री घायल

author img

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 3, 2023, 6:44 PM IST

Banka Road Accident

ऑटो को बचाने के क्रम में सड़क किनारे गड्ढे में अनियंत्रित होकर यात्री बस पलटने से दर्जनों यात्री घायल हो गए हैं. इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गया. स्थानीय लोगों की मदद से बस का शीशा तोड़कर अंदर फंसे सभी लोगों को बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामला बांका का है.

बांका: बिहार के बांका में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ऑटो को बचाने के क्रम में यात्री बस पलट गई. बस का शीशा तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला गया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. परिजन बेहतर इलाज के लिए घायलों को गोड्डा या तो भागलपुर लेकर चले गए. घटना की सूचना के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल की. घटना मंगलवार शाम की है.

ये भी पढ़ेंः Darbhanga Road Accident: बाजार से लौट रहे पति-पत्नी को बस ने कुचला, मौके पर ही पति की मौत


ऑटो को बचाने के चक्कर में पलटी यात्री बस: एनएच 333 ए अंतर्गत बांका के पंजवारा भेड़ामोड़ मुख्य मार्ग पर पंजवारा थाना क्षेत्र के निझरी गांव के पास मोड़ के समीप भागलपुर से गोड्डा जा रही एक यात्री बस अचानक सामने से ऑटो आ जाने से उसे बचाने के क्रम में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. अचानक बस के पलट जाने से वहां अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना पर पहुंची पंजवारा थाना पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से बस का शीशा तोड़ कर यात्रियों को बाहर निकाला.

20 यात्री घायल: घटना में 20 यात्रियों को चोटें आईं हैं. घायलों को इलाज के लिए हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर पंजवारा पहुंचाया गया, जहां अस्पताल के चिकित्सक डॉ दिनेश कुमार ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया और सभी को रेफर कर दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल एक महिला को परिजन गोड्डा ले गए. घायलों में पंजवारा थाना क्षेत्र के दुबराजपुर की आंगनबाड़ी सेविका रेखा देवी,झारखंड के गोड्डा जिला के सिमरातरी की मंजू मोसमात,पथरा अमरपुर की फूलकुमारी देवी,मीना देवी,मुचहरा की रेखा देवी , मनखुश कुमार,गोड्डा के रिंकू देवी एवं मंटू लैया के रूप में हुई है.

पुलिस कर रही जांच: पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि "भागलपुर की ओर से आ रही बस क्षेत्र के निझरी गांव के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई ,जिसमें कुछ लोगों को मामूली चोटें आईं हैं. फिलहाल दुर्घटनाग्रस्त बस को कब्जे में ले लिया गया है."

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.