बांकाः ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, 2 की मौत

author img

By

Published : Jul 28, 2020, 10:42 AM IST

banka

बांका-कटोरिया मुख्य मार्ग पर ट्रक और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं सूचना मिलने पर बांका पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को जब्त कर लिया.

बांकाः जिले के टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत बांका कटोरिया मुख्य सड़क मार्ग पर ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया. जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक महिला को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं सूचना मिलने पर बांका पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को जब्त कर लिया. साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं मृतक की पहचान प्रमोद राय और सुरेश राय के रूप में हुई है.

सड़क हादसा
मृतक प्रमोद राय के पिता जुगल राय ने बताया कि सुरेश राय की बेटी को सांप काट लिया था. उसक लेकर तीनों सकरिया जा रहे थे. तभी डाड़ा मोड़ के पास ट्रक ने धक्का मार दिया. जिसमें उसके बेटे सहित सुरेश राय की मौत हो गई. प्रमोद बांका में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था.

देखें पूरी रिपोर्ट

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया अस्पताल
टाउन थानाध्यक्ष राजेश झा ने बताया कि बांका-कटोरिया मुख्य मार्ग पर ट्रक और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा गया है. ट्रक को जब्त कर लिया गया है. जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. परिजनों से प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.