उत्तराखंड

uttarakhand

गंगोत्री हाईवे पर महाराष्ट्र के यात्रियों का टेंपो ट्रैवलर दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत, 13 घायल

By

Published : May 30, 2022, 7:52 AM IST

Updated : May 30, 2022, 8:08 AM IST

उत्तरकाशी में सड़क हादसा हुआ है. गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोपांग बैंड के पास एक टेंपो ट्रैवलर यात्री वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई है. वाहन में 15 लोग सवार थे. 13 यात्री घायल हो गए हैं. इस टेंपो ट्रैवलर में ज्यादातर यात्री महाराष्ट्र के औरंगाबाद के थे.

road accident in uttarkashi
उत्तरकाशी हादसा

उत्तरकाशी:जिले में गंगोत्री राजमार्ग पर सड़क हादसा हुआ है. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं. इस हादसे में 15 लोगों को घायल होने की खबर है. बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना कोपांग बैंड के पास हुई है. हादसे की खबर लगते ही कोपांग से आईटीबीपी के जवान दुर्घटनास्थल पर पहुंचे. हर्षिल पुलिस भी मौके पर पहुंची.

आईटीबीपी और हर्षिल थाना पुलिस ने तत्काल रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. वाहन सवार सभी 15 घायलों को तत्काल आर्मी अस्पताल हर्षिल ले जाया गया. इस दौरान दो यात्रियों की मौत हो गई. मृतकों में एक महिला और एक पुरुष यात्री शामिल हैं. बाकी घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया है. गंभीर रूप से घायल 7 यात्रियों को 108 आपातकालीन सेवा के माध्यम से जिला चिकित्सालय उत्तरकाशी हेतु रेफर कर दिया गया है.
ये भी पढ़ें: हरिद्वार के राजाजी टाइगर रिजर्व इलाके में बाइक सवार पर हाथी का हमला, पटककर मार डाला

वाहन हादसे में जिन दो लोगों की मौत हुई है उनके नाम अलका बोटे (45) निवासी औरंगाबाद व माधवन शामिल हैं. वहीं उमा पाटिल, अरनभ महर्षि, साक्षी सिन्धे, अर्चना सिंधे, अनया महाजन, अनुप्रिया महर्षि, सही पवार, सुभाष सिंह राणा निवासी मानपुर, डॉ वेंकेटेश, वर्षिता पाटिल, आमरा बोटे, रजनीश सेठी घायल हुए हैं. देहरादून के प्रेमनगर निवासी जितेंद्र सिंह हादसे में घायल हो गए. वाहन में सवार अधिकांश यात्री औरंगाबाद महाराष्ट्र के हैं.

Last Updated :May 30, 2022, 8:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details