उत्तराखंड

uttarakhand

तीन दिन से लापता युवक का झाड़ियों में मिला शव, दो आरोपियों ने कबूल किया गुनाह

By

Published : May 20, 2022, 3:09 PM IST

Updated : May 20, 2022, 3:51 PM IST

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक तीन दिनों से लापता था. जिसकी हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंकने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. दोनों ने युवक की हत्या की बात कबूल कर ली है.

youth body found in bushes in rudrapur
युवक का झाड़ियों में मिला शव

रुद्रपुर:तीन दिनों से घर से गायब युवक का शव आज एनएच-74 सड़क किनारे भगवानपुर के पास झाड़ियों से बरामद हुआ. युवक का गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. साथ ही उसकी पहचान छिपाने के लिए चेहरे को धारदार हथियार से काटा गया है. पुलिस ने मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने हत्या की बात कबूल ली. इस मामले में पुलिस अब अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. वहीं, दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है.

एनएच-74 रुद्रपुर-काशीपुर रोड स्थित भगवानपुर के पास सड़क किनारे झाड़ियों में नग्न अवस्था में एक युवक की हत्या कर शव फेंकने का मामला प्रकाश में आया है. सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शव दो से तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. मृतक के चेहरे पर भी धारदार हथियार से हमला किया गया है.

युवक का झाड़ियों में मिला शव

ये भी पढ़ें:विकासनगर: सहसपुर में चेकिंग के दौरान नशा तस्कर गिरफ्तार, 8 ग्राम स्मैक बरामद

मृतक की पहचान सुभाष नगर निवासी सद्दाम के रूप में हुई है. आशंका जताई जा रही है उसकी गला दबा कर हत्या की गई और धारदार हथियार से उसका चेहरा काटा गया है. जानकारी के मुताबिक, सद्दाम पिछले तीन दिनों से घर गायब चल रहा था. सद्दाम ढोल बजाने का काम करता था. पिछले तीन दिनों से सद्दाम घर नहीं आया तो परिजनों ने उसे तलाशना शुरू किया.

कल देर रात परिजनों ने पुलिस को तहरीर देते हुए मोहल्ले के कुछ युवकों पर उसकी हत्या करने की आशंका जताई थी. जांच के दौरान पुलिस ने दो संदिग्ध युवक गंगा राम और शाहनवाज से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सद्दाम की हत्या करने की बात कबूल ली.

दोनों की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है. आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, हत्या में शामिल अभी और भी नाम सामने आएंगे. सीओ अभय कुमार ने कहा कि कल परिजनों ने युवक की गुमशुदगी की तहरीर दी थी और मोहल्ले के कुछ युवकों पर उसकी हत्या की आशंका जताई थी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने अपने कुछ साथियों के साथ सद्दाम की हत्या करने की बात कबूल कर ली.

Last Updated :May 20, 2022, 3:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details