उत्तराखंड

uttarakhand

Haath Se Haath Jodo Yatra: बीजेपी पर जमकर बरसे यशपाल आर्य, कहा- लोगों को बांटकर राज करना चाहती है भाजपा

By

Published : Feb 20, 2023, 7:04 AM IST

Updated : Feb 20, 2023, 2:18 PM IST

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के समापन के बाद अब उत्तराखंड कांग्रेस ने हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा शुरू की है. इसका आगाज बाजपुर से हो गया है. यात्रा की शुरुआत के समय नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी लोगों को बांटकर राज करने का काम कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बीजेपी पर जमकर बरसे यशपाल आर्य

काशीपुर: बाजपुर में कांग्रेस पार्टी द्वारा हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा का आयोजन किया गया. यात्रा में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, यात्रा के उत्तराखंड प्रभारी अजय कुमार लल्लू सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिरकत की. यात्रा का शुभारंभ सिंचाई विभाग गेस्ट हाउस से किया गया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

कांग्रेस का कहना है कि केंद्र और प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों और बेरोजगारी के खिलाफ पार्टी द्वारा हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है. इसी के चलते बाजपुर के सिंचाई विभाग गेस्ट हाउस से कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा का उत्तराखंड में शुभारंभ किया गया. जिसमें नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, यात्रा के उत्तराखंड प्रभारी अजय कुमार लल्लू सहित सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार जनता को बांट कर राज करना चाहती है. यही कारण है कि आज बंटवारे की राजनीति चल रही है.
पढ़ें-Congress attacked BJP: बीजेपी पर बरसे पूर्व राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा, लगाए कई गंभीर आरोप

उन्होंने कहा कि बीते दिनों सरकार के इशारे पर बेरोजगार युवाओं पर लाठीचार्ज किया गया. इसलिए प्रदेश की जनता को प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली से अवगत कराने के लिए हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब भाजपा के झांसे में नहीं आएगी और भारतीय जनता पार्टी को मुंहतोड़ जवाब देगी. हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के उत्तराखंड प्रभारी अजय कुमार लल्लू ने कहा कि यात्रा को गांव-गांव तक पहुंचाना जरूरी है. उन्होंने रोजगार के मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधा. लल्लू ने कहा कि लगातार पेपर लीक हो रहे हैं, जो प्रदेश की पहचान बन गया है. युवाओं पर हुए लाठीचार्ज पर उन्होंने कहा कि युवा मामले की जांच की मांग कर रहे थे. लेकिन पुलिस द्वारा उन पर लाठियां भांजी जाती हैं. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी युवाओं के साथ है.

Last Updated :Feb 20, 2023, 2:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details