उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में ट्राला ने जीजा-साले को रौंदा, दोनों की मौत

By

Published : Jul 5, 2021, 11:50 AM IST

रुद्रपुर के गाबा चौक के पास एक तेज रफ्तार वाहन (ट्राला) ने बाइक सवार जीजा-साले को कुचल दिया. हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

Jija Sala Died
Jija Sala Died

रुद्रपुर: गाबा चौक के पास एक तेज रफ्तार वाहन (ट्राला) ने बाइक सवार जीजा-साले को कुचल दिया. जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने वाहन चालक को हिरासत में ले लिया है और वाहन को सीज कर लिया गया है.

बता दें कि, सोमवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्राले ने दो लोगों को कुचल दिया. जानकारी के अनुसार, ट्राला चालक ने ट्राले को काशीपुर बाईपास रोड पर अचानक मोड़ दिया. इसी दौरान बगल से गुजर रही बाइक में सवार जीजा-साला उसकी चपेट में आ गए. हादसे में बाइक सवार दोनों लोगों की मौत हो गई.

मृतकों की पहचान जीजा-साला एवन निवासी थाना मिलक रामपुर और देवेंद्र निवासी ग्राम जालिम नगला थाना भोजीपुरा बरेली के रूप में हुई है.

मृतक देवेंद्र उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक (Utkarsh Small Finance Bank) भूरारानी में कार्यरत था. वाहन चालक को हिरासत में ले लिया है और वाहन को सीज कर लिया गया है.

पढ़ें:कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष शमशेर सत्याल की एक हफ्ते में होगी छुट्टी!

कोतवाल विजेंद्र शाह ने बताया कि आज सुबह सड़क हादसे में जीजा-साले की मौत हो गई. पुलिस ने ट्राला को कब्जे में लेते हुए घटना की जानकारी परिजनों को दे दी है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details