उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में ट्रैक्टर से लदा ट्राला नेशनल हाईवे पर पलटा, एक दुकान क्षतिग्रस्त

By

Published : Mar 27, 2023, 9:00 AM IST

Updated : Mar 27, 2023, 11:50 AM IST

रुद्रपुर में ट्रैक्टरों से लदा एक ट्राला हादसे का शिकार हो गया. ट्राला पलटने से सड़क पर जाम लग गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाकर यातायात सुचारू करवाया.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर में हादसे का शिकार हुआ ट्राला

रुद्रपुर: शहर के बिगवाड क्षेत्र में हाईवे पर एक बड़ा हादसा हो गया. एक बाइक को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर से लदा एक ट्राला बीच सड़क पर जा पलटा. ट्राला में लदे सभी ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त हो गए. वहीं हादसे में एक दुकान भी क्षतिग्रस्त हो गई. सड़क हादसे के दौरान चालक सुरक्षित बताया जा रहा है. बीते देर रात सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पलटे वाहन को क्रेन की मदद से एनएच से हटवाया.

ट्राला हुआ हादसे का शिकार:गौर हो कि एनएच 74 बिगवाड़ा में बाइक सवार को बचाने के दौरान ट्रैक्टर लाद कर ले जा रहा एक ओपन ट्राला अनियंत्रित हो कर सड़क के बीचों बीच पलट गया. इस दौरान ट्राले में रखे सभी नए ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त हो गए. इतना ही नहीं ट्राले की चपेट में आने से एक दुकान भी क्षतिग्रस्त हुई है. हालांकि हादसे में किसी के भी हताहत होने की कोई भी सूचना नहीं है. जानकारी के मुताबिक ट्राला लालपुर स्थित कंपनी से ट्रैक्टर लाद कर रुद्रपुर की ओर जा रहा था, तभी ट्रैक्टर हादसे का शिकार हो गया.
पढ़ें-रुड़की में ट्रेन से टैंक उतारते समय सैनिक दबा, 67 इंजीनियरिंग यूनिट के जवान की मौत

ट्राला पलटने से एक दुकान हुई क्षतिग्रस्त:हादसे में ट्राला में रखे गए 8 से 9 ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त हो गए. ट्राले के पलटने के बाद वहां पर जाम लग गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सड़क को वनवे कर यातायात को दुरुस्त किया. देर रात ट्राले को हाईवे से हटाया गया. कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि एक ट्राला अनियंत्रित हो कर हाईवे के बीचों बीच पलट गया. ट्रक चालक सुरक्षित है और एक दुकान को नुकसान पहुंचा है.

Last Updated :Mar 27, 2023, 11:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details