उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर: अवैध मिट्टी खनन में ट्रैक्टर-ट्रॉली सीज

By

Published : Nov 2, 2020, 5:11 PM IST

उधमसिंह नगर के काशीपुर में पुलिस ने अवैध खनन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने अवैध मिट्टी खनन ले जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को सीज कर दिया है.

etv bharat
अवैध मिट्टी खनन में ट्रैक्टर-ट्रॉली सीज

काशीपुर: क्षेत्र की टांडा उज्जैन चौकी पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने ढेला नदी से अवैध मिट्टी खनन कर ले जा रहे दो ट्रैक्टर-ट्रॉली को सीज कर दिया. पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान आस-पास के अवैध खनन कारोबारियों में हड़कंप मचा रहा.

बता दें कि काशीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रिपोर्टिंग पुलिस चौकी टांडा उज्जैन के प्रभारी जितेंद्र कुमार को पिछले काफी समय से क्षेत्र में अवैध खनन किए जाने की शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद जितेंद्र कुमार ने अवैध खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है.

देर रात आईटीआई थाना क्षेत्र के ग्राम धीमरखेड़ा निवासी फहीम पुत्र अब्दुल रशीद ट्रैक्टर नंबर यूके 18 सी 5010 एवं चालक ओमपाल पुत्र ढकिया गुलाबों ट्रैक्टर नंबर यूके 18 जी 6004 से अवैध खनन कर रहे थे.

ये भी पढ़ें :काशीपुर CHC में बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा, यूपी सरकार के फर्जी स्टांप समेत कई सामग्रियां बरामद

मुखबिर की सूचना पर टांडा पुलिस चौकी प्रभारी जितेंद्र कुमार ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर दोनों को अवैध खनन करते पकड़ लिए. इस दौरान दोनों ट्रैक्टर ट्रॉलियों को सीज कर दिया. इस कार्रवाई के बाद पुलिस संबंधित विभाग को रिपोर्ट बनाकर भेजने की तैयारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details