उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर: बंद घर से चोरों ने जेवरात पर किया हाथ साफ, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 5, 2020, 8:41 AM IST

तपस्वी बिहार कॉलोनी में चोरों ने एक शिक्षक के घर पर लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर लिया. पीड़ित परिवार ने बताया कि ज्वेलरी बेटी की शादी के लिए खरीदी गई थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

rudrapur
चोरों ने चुराई लाखों की ज्वैलरी

रुद्रपुर: तपस्वी बिहार कॉलोनी में चोरों ने एक शिक्षक के घर को खंगाला. बताया जा रहा है कि शिक्षक पूरे परिवार के साथ रक्षाबंधन मनाने ससुराल गया था. इसी बीच चोरों ने लाखों रुपए के जेवरात पर हाथ साफ कर लिया. शिक्षक ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी है. वहीं, शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

गंगापुर रोड के पास तपस्वी विहार कॉलोनी में शिक्षक मदन लाल लोधी का आवास है. वो रक्षाबंधन पर परिवार के साथ ससुराल गए थे. देर शाम जब घर वापस लौटे तो गेट का ताला टूटा देखकर उनके होश फाख्ता हो गए. घर के भीतर का सारा सामान बिखरा पड़ा था. अलमारी तोड़कर चोर सोने-चांदी के जेवर और रुपए चुराकर ले गए.

बंद घर से चोरों ने जेवरात पर किया हाथ साफ.

ये भी पढ़ें: चंपावत: भारत-नेपाल के अधिकारियों के बीच बैठक, नो मेंस लैंड विवाद पर चर्चा

उन्होंने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे प्रभारी एसओ अर्जुनगिरी गोस्वामी ने घटना की जांच शुरू कर दी है. शिक्षक की पत्नी ने बताया कि उनकी बेटी का विवाह 2 मई को होना था, लेकिन लॉकडाउन के चलते शादी की तारीख 29 नवंबर कर दी गई है. ऐसे में विवाह के लिए सोने के आभूषण पहले ही खरीद लिए थे, जिस पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया.

ये भी पढ़ें: वेस्ट टू एनर्जी प्लांट कार्य शुरू न होने पर CM नाराज, 5 सितंबर तक बिड प्रक्रिया पूरा करने के निर्देश

वहीं, ट्रांजिट कैंप प्रभारी एसओ अर्जुन गिरी ने बताया कि तपस्वी बिहार कॉलोनी से चोरी की सूचना मिली थी. तत्काल पुलिस टीम को मौके पर भेज दिया गया, जहां पुलिस ने घर का निरीक्षण किया. उन्होंने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है. जल्द चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details