उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में चोरों ने डॉक्टर का घर खंगाला, लाइसेंसी रिवाल्वर समेत जेवरात उड़ाए

By

Published : May 10, 2022, 5:21 PM IST

रुद्रपुर के सिटी वन कॉलोनी में एक डॉक्टर के घर से चोर जेवरात, नकदी समेत लाइसेंसी रिवाल्वर पर हाथ साफ कर रफू चक्कर हो गए. चोरों ने उस समय धावा बोला जब डॉक्टर अपने बेटे के घर गया हुआ था.

rudrapur theft in doctor house
रुद्रपुर में डॉक्टर के घर चोरी

रुद्रपुरः कोतवाली क्षेत्र के सिटी वन कॉलोनी में चोरों ने एक डॉक्टर के घर को खंगाल दिया. जहां से चोरों ने लाखों की नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. साथ ही लाइसेंसी रिवाल्वर भी ले गए. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, प्राइवेट डॉक्टर रमेश कुमार विश्वास एलाइंस सिटी वन कॉलोनी में पत्नी अंजू विश्वास के साथ रहते हैं. उनका आवास विकास में क्लीनिक है. जिसे उनका बेटा संचालित करता है. सोमवार रात को रमेश कुमार घर में ताला लगाकर पत्नी के साथ आवास विकास में बेटे के घर चले गए थे. मंगलवार सुबह जब वापस घर पहुंचे तो मुख्य दरवाजे का ताला टूटा देख उनके होश उड़ गए. घर के भीतर सारा सामान बिखरा हुआ था. आलमारी भी खुली हुई थी.

ये भी पढ़ेंःएंबुलेंस चालक ने प्यार के जाल में फंसाकर नर्स से किया रेप, 3 बच्चों के बाप ने खुद को बताया था कुंवारा

पीड़ित डॉक्टर के मुताबिक, घर में रखी 2 लाख 30 हजार की नकदी के अलावा करीब 8 लाख रुपए के जेवर और लाइसेंसी रिवाल्वर गायब है. पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वरिष्ठ उप निरीक्षक सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि चोरों का पता लगाने के लिए आस पास के सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है. फिलहाल, मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details