उत्तराखंड

uttarakhand

क्वारंटाइन सेंटर में दर्द से तड़प रहा था युवक, SDM ने अस्पताल पहुंचाया

By

Published : May 29, 2020, 1:53 PM IST

काशीपुर के ग्राम कटैया में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में एक युवक के पेट में अचानक दर्द हुआ. स्वास्थ्य विभाग की टीम उस समय सेंटर पर नहीं थी. ऐसे में एसडीएम ने दर्द से तड़पते युवक को अस्पताल पहुंचाया.

kashipur kataiya village quarantine center news, काशीपुर उधम सिंह नगर क्वरंटाइन सेंटर समाचार
उप जिलाधिकारी ने क्वरंटारनटाइन सेंटर में दर्द से कराह रहे युवक को पहुंचाया अस्पताल.

काशीपुर:कोरोना संक्रमण के इस संकट में जगह-जगह कर्मवीर योद्धा इससे जंग में अपना फर्ज निभा रहे हैं. वहीं प्रशासनिक अधिकारी भी अपनी जान जोखिम में डालकर अपने फर्ज को बखूबी निभाने में जुटे हुए हैं. इसी तरह की एक घटना काशीपुर में उस वक्त हुई, जब उप जिलाधिकारी गौरव कुमार ने विलेज क्वारंटाइन सेंटर में दर्द से कराह रहे एक युवक को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

दरअसल, आईटीआई थाना क्षेत्र की पैगा पुलिस चौकी के अंतर्गत ग्राम मढैयों का रहने वाला युवक दो दिन पहले केरल से वापस अपने गांव लौटा था. प्रधान के पास आईटीआई थाने से फोन पर सूचना देने के बाद उसे ग्राम कटैया के प्राथमिक विद्यालय में विलेज क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया. अचानक युवक के पेट में तेज दर्द की शिकायत हुई. स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ उपजिलाधिकारी गौरव कुमार को ग्राम प्रधान ने सूचना दी. स्वास्थ्य विभाग की टीम हालांकि उस वक्त किसी व्यक्ति को होम क्वारंटाइन करने गई हुई थी.

यह भी पढ़ें-बेरीनागः क्वारंटाइन सेंटर में बवाल करने पर 11 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ऐसे में उप जिलाधिकारी गौरव कुमार अपनी टीम के साथ बिना देर किए क्वारंटाइन सेंटर चल दिए. उन्होंने तुरंत दर्द से कराह रहे युवक को अपनी गाड़ी से काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां युवक का इलाज चल रहा है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details