उत्तराखंड

uttarakhand

राजेश शुक्ला चौथी बार बने पंतनगर विवि के प्रबंध परिषद के सदस्य, बधाई देने वालों का लगा तांता

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 11, 2023, 10:41 PM IST

Pandit Govind Ballabh Pant Agricultural University राजेश शुक्ला चौथी बार पंतनगर विश्वविद्यालय प्रबंध परिषद के सदस्य नामित हुए हैं. राजेश शुक्ला ने सरकार द्वारा प्रबंध परिषद का सदस्य बनाए जाने पर मुख्यमंत्री धामी और कृषि मंत्री गणेश जोशी का आभार व्यक्त किया है.

rajesh shukla
राजेश शुक्ला

किच्छाः भाजपा नेता और किच्छा के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला को राज्यपाल गुरमीत सिंह की सहर्ष स्वीकृति के बाद पंडित गोविंद बल्लभ पंत कृषि विश्वविद्यालय पंतनगर के प्रबंध परिषद के सदस्य के रूप में नामित किया है. इससे पूर्व भी उन्हें तीन बार प्रबंध परिषद सदस्य नामित रहे हैं. नामित होने के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है.

किच्छा विधानसभा से विधायक रह चुके राजेश शुक्ला को राज्यपाल रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह की स्वीकृति, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं कृषि मंत्री गणेश जोशी के अनुसंशा पर सरकार ने प्रगतिशील कृषक श्रेणी में पंतनगर विश्वविद्यालय प्रबंध परिषद का सदस्य नामित किया. पूर्व विधायक रहते हुए दो बार तथा इससे पूर्व भी एक बार वह पंतनगर विश्वविद्यालय में प्रबंध परिषद के सदस्य रहे हैं. राजेश शुक्ला पंतनगर विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र रहे हैं. समय-समय पर वह विश्वविद्यालय के शिक्षकों, छात्रों. मजदूरों और क्षेत्र के किसानों की समस्याओं के लिए प्रयासरत रहते हैं. जिस कारण सरकार ने चौथी बार पंतनगर विश्वविद्यालय प्रबंध परिषद का सदस्य नामित किया है.
ये भी पढ़ेंःगन्ना पेराई सत्र में मिठास की जगह दिखी सियासी कड़वाहट, पूर्व विधायक ने किया शुभारंभ, वर्तमान MLA का धरना

मौजूदा समय पर भी वह विश्वविद्यालय के शिक्षकों, कर्मचारियों, मजदूरों और किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए मुखर हैं. सरकार ने राजेश शुक्ला को प्रगतिशील कृषक श्रेणी में पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय प्रबंध परिषद का सदस्य नामित किया है. पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने सरकार द्वारा प्रबंध परिषद का सदस्य बनाए जाने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं कृषि मंत्री गणेश जोशी का आभार व्यक्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details