उत्तराखंड

uttarakhand

प्रतिबंधित नशीली दवा और कैप्सूल के साथ दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, आका की तलाश जारी

By

Published : Jul 15, 2022, 3:49 PM IST

उधमसिंह नगर जिले में लगातार अवैध नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. वहीं, कुछ मामलों का पर्दाफाश करने में पुलिस भी कामयाब हुई है. ताजा मामला रुद्रपुर का है. यहां पुलिस ने दो तस्करों को प्रतिबंधित नशीली दवा और कैप्सूल के साथ गिरफ्तार किया है.

Rudrapur
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

रुद्रपुर:प्रतिबंधित नशीली दवा और कैप्सूल के साथ पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों के पास से करीब 18,500 गोलियां और कैप्सूल बरामद हुए हैं. आरोपी बिजली की दुकान संचालक अयोध्या प्रसाद के लिए काम करता है. वहीं, पुलिस अब अयोध्या प्रसाद की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. हालांकि, वह अभी पुलिस के हत्थे नहीं लगा है.

उधमसिंह नगर एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने इस पूरे मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस रामपुर रोड के पास ग्राम्य विकास एंव पंचायती राज कार्यालय के पास चेकिंग कर रही थी. इस दौरान वहां पर दो संदिग्ध युवक बाइक पर डिब्बा ले कर खड़े थे. पुलिस को उन पर कुछ शक हुआ.

प्रतिबंधित नशीली गोलियां और कैप्सूल के साथ दो तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े.
पढ़े- नशे में धुत होकर दोस्त के साथ दुकान पर पहुंचा राशन डीलर, महिलाओं ने सिखाया सबक

पुलिस ने मुताबिक, उन्होंने जब उनकी तलाशी ली तो उनके पास करीब 18,500 नशीली गोलियां और कैप्सूल बरामद हुए. पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम संदीप और कल्लू बताया जो रम्पुरा के रहने वाले हैं. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे अयोध्या प्रसाद के लिए काम करते हैं. उसके द्वारा 34,000 हजार रुपए में बहेड़ी उत्तर प्रदेश के शुभम मेडिकल स्टोर से नशे की गोलियां मंगवाई गई थी. आरोपी अयोध्या प्रसाद रमपुरा में बिजली की दुकान चलता है. ऐसे में पुलिस अब आरोपी अयोध्या प्रसाद और बहेड़ी स्थित मेडिकल स्वामी की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details