उत्तराखंड

uttarakhand

पंतनगर में गोवंश की हत्या और तस्करी करने वाले दो लोग गिरफ्तार, फरार आरोपियों को खोज रही पुलिस

By

Published : Jul 4, 2023, 6:19 PM IST

आखिरकार पंतनगर के सिडकुल क्षेत्र में गोवंश की हत्या करने वाले आरोपियों को असलहों के साथ पुलिस ने दबोच लिया है. आरोपियों का नाम इमरान और मोहम्मद अली है. जो गोवंश की हत्या कर मांस को उत्तर प्रदेश के रामपुर में बेचते थे. उनके दो साथियों को पुलिस खोज रही है.

Police Arrested Two Accused for Cattle Killing
गोवंश की हत्या और तस्करी करने वाले दो लोग गिरफ्तार

रुद्रपुरः थाना पंतनगर के सिडकुल क्षेत्र में गोवंश की हत्या और उनके अवशेषों फेंकने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि, घटना में शामिल दो आरोपी अभी भी फरार चल रहे है. आरोपी गोवंश की हत्या कर मांस रामपुर सप्लाई करते थे. आरोपियों के पास से तमंचा और हत्या में इस्तेमाल औजार बरामद हुआ है. अब पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करने जा रही है.

उधम सिंह नगर के एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि बीती 20 जून को सिडकुल क्षेत्र में गोवंश के अंग मिले थे. मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर धरपकड़ के लिए टीम गठित की गई थी. जांच के दौरान टीम को अहम सुराग हाथ लगे. आज टीम को सूचना मिली कि कुछ लोग मांस काटने की फिराक में घूम रहे हैं. सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और हल्द्वानी रोड रेलवे क्रासिंग के पास से इमरान निवासी खिंदरपुर, थाना अजीमनगर, रामपुर और मोहम्मद अली निवासी मोहल्ला घेर मर्दान खां, रामपुर यूपी को गिरफ्तार किया गया.
ये भी पढ़ेंःश्रीनगर में 10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, लक्सर पुलिस ने गोवंश के साथ एक को पकड़ा

आरोपी इमरान के कब्जे से गोवध करने के उपकरण 1 रस्सी, 1 छुरी और 102 लोहे की चापड बरामद किया गया. जबकि, मोहम्मद अली के पास 1 तमंचा और 315 बोर का एक जिंदा कारतूस मिला है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि बीती 19 और 20 जून की रात को उन्होंने सिडकुल में लावारिस घूम रही दो गोवंश की हत्या की थी. इस घटना में उनके अन्य दो साथी नवाब नूर निवासी घेर नज्जू खां, रामपुर और दानिश निवासी खिदरपुर, अजीमनगर जिला रामपुर शामिल थे.

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि ये लोग गैंग बनाकर गो तस्करी करते थे. इस गैंग का लीडर नवाब नूर है. गोवंश के मांस को वो यूपी के रामपुर में बेचा करते थे. अब पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करेगी. जहां से उन्हें कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया जाएगा. वहीं, फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की ओर से धरपकड़ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details