उत्तराखंड

uttarakhand

सितारगंज पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार, लक्सर में स्मैक के साथ दो सगे भाई चढ़े हत्थे

By

Published : Aug 3, 2023, 9:50 PM IST

Updated : Aug 3, 2023, 9:56 PM IST

Akhil Bala Murder आखिरकार सितारगंज पुलिस ने अखिल बाला की हत्या का खुलासा कर दिया है. आरोपी कोई और नहीं बल्कि, उसका पड़ोसी नंदू सरकार निकला. घर पर काम करने के पैसे ने देने पर आरोपी ने हत्याकांड को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपी नंदू को दबोच लिया है. वहीं, लक्सर में लक्सर में स्मैक के साथ दो सगे भाई गिरफ्तार हुए हैं.

Akhil Bala murder
अखिल बाला की हत्या

अखिल बाला की हत्या का खुलासा

सितारगंजःउधम सिंह नगर के सितारगंज थाना क्षेत्र में पैसों के लेनदेन को लेकर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल कस्सी भी बरामद कर ली है. आरोपी, अखिल बाला से घर में काम करने के पैसे मांग रहा था. जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था. तैश में आकर आरोपी ने अखिल बाला की कस्सी मारकर हत्या कर दी. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

उधम सिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि पुलिस को फटिक बाला निवासी शक्तिफार्म सितारगंज ने पुलिस में एक तहरीर सौंपी थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि बीती देर रात पैसे के लेनदेन को लेकर नंदू सरकार ने उसके भाई अखिल बाला की कस्सी से हमला कर हत्या कर दी थी. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ शुरू की.

मर्डर का आरोपी गिरफ्तार

आज सितारगंज पुलिस ने आरोपी नंदू सरकार को महेंद्रनगर गांव शक्तिफार्म से गिरफ्तार किया. पूछताछ में आरोपी नंदू सरकार ने बताया कि वो नशे का आदी है. वो अखिल बाला के घर के पास ही रहता है. वो अखिल बाला के घर पर छोटा मोटा काम करता रहता था. जिसके पैसे अखिल ने नहीं दिए थे.
ये भी पढ़ेंःकई बार डबल और ट्रिपल मर्डर से थर्राया उत्तराखंड का ये शहर, रंजिशें बनी खूनी वारदातों की वजह

कई बार पैसे मांगने के बाद भी वो आनाकानी कर गाली गलौज करता था. बुधवार को भी उसने अखिल बाला से पैसे मांगे थे, लेकिन वो गाली गलौज पर उतर आया. ऐसे में उसने (नंदू सरकार) आक्रोश में आकर कस्सी से हमला कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर कस्सी भी बरामद कर ली है.

चरस के साथ दो भाई गिफ्तार

लक्सर में स्मैक के साथ दो सगे भाई गिरफ्तारःलक्सर में पुलिस ने दो सगे भाइयों को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों का नाम मुकर्रम और अकरम है. जो लादपुर खुर्द के रहने वाले हैं. दोनों के पास से 9.20 ग्राम स्मैक बरामद हुआ है. आरोपियों ने पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने सज्जाद उर्फ निप्पल निवासी लादपुर खुर्द से स्मैक खरीदी थी. जिसे वो बेचने जा रहे थे. अब पुलिस आरोपी सज्जाद को खोज रही है.

Last Updated :Aug 3, 2023, 9:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details