उत्तराखंड

uttarakhand

अधिक बिल आने से नाराज लोगों ने बिजली ऑफिस में किया प्रदर्शन

By

Published : Mar 21, 2021, 12:40 PM IST

सितारगंज विकासखंड के गांव के लोगों के बिजली का बिल अधिक आया है, जिसके विरोध में लोगों ने पूर्व विधायक के नेतृत्व में अधिशासी विद्युत अभियंता के कार्यालय में धरना प्रदर्शन किया है.

Khatima
लोगों ने अधिशासी अभियंता कार्यालय में किया धरना प्रदर्शन

खटीमा: उधम सिंह नगर के सितारगंज विकासखंड के कई गांवों में लोगों के बिजली के मीटर खराब हो गए हैं, जिसके कारण लाखों का बिल आ रहा है. इसे लेकर नाराज ग्रामीणों ने सितारगंज के पूर्व विधायक नारायण पाल के नेतृत्व में अधिशासी विद्युत अभियंता के कार्यालय में धरना प्रदर्शन किया. वहीं, पूर्व विधायक नारायण पाल का आरोप है कि इस समय क्षेत्र में विद्युत विभाग की मनमानी चल रही है.

लोगों ने अधिशासी अभियंता कार्यालय में किया धरना प्रदर्शन

दरअसल ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों के घरों में लगे बिजली के मीटर खराब हो गए हैं. ऐसे में विद्युत विभाग की ओर से लाखों रुपए के बिजली के बिल थमाए जा रहे हैं. इसके विरोध में ग्रामीण लोगों ने पूर्व विधायक नारायण पाल की अगुवाई में अधिशासी अभियंता के कार्यालय में धरना दिया. वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि अगर 25 मार्च तक उनके खराब मीटरों को नहीं बदला गया और जल्द बिजली के बिलों दुरुस्त नहीं कराया गया तो 26 मार्च को भारी संख्या में एकत्र हो कर अधिशासी अभियंता के ऑफिस का घेराव करेंगे.

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी के छात्र डिजी लॉकर से निकाल सकेंगे डिग्री

वहीं, सितारगंज के विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता चंदन कुमार का कहना है कि जिन लोगों को शिकायत है कि उनके बिजली के मीटर खराब उनके मीटर को जल्द ठीक कराया जाएगा. साथ ही जिन लोगों के बिजली के बिल अत्यधिक आए हैं उन्हें नियमानुसार ठीक कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details