उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में डंपर की चपेट में आने से महिला की मौत, परिजनों ने शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

By

Published : Nov 25, 2022, 5:57 PM IST

Updated : Nov 25, 2022, 7:46 PM IST

उत्तराखंड के काशीपुर में सड़क हादसे में महिला की मौत के बाद परिजनों ने डंपर ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया. इस दौरान करीब डेढ़ घंटे तक सड़क को जाम कर दिया गया था. हालांकि, पुलिस को समझाने और कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद परिजनों ने जाम खोला. महिला की मौत डंपर की चपेट में आने से हुई थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

काशीपुर: महुआखेड़ा गंज में महिला की डंपर (ट्रक) की चपेट में आने से मौक पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद मृतक महिला के परिजनों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और डंपर चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. हालांकि, पुलिस ने आक्रोशित लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद महिला के परिजन जाम खोलने को तैयार हुए.

जानकारी के मुताबिक, खड़कपुर देवीपुरा की रहने वाली 40 साल की रीना देवी पत्नी कुंवर सिंह अपने बेटे शुभम के साथ तबीयत खराब होने के चलते यूपी के पीपल गांव से दवाई लेकर वापस आ रही थी. तभी बीच रास्ते में वीरपुर रोड पर अब्दुल्ला धर्म कांटे के पास वह किसी काम से रुक गई. इस दौरान जैसे ही वह बाइक पर बैठकर वापस जाने लगे, तभी डंपर ने टक्कर मार दी, जिससे रीना देवी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में उनका बेटा शिवम बाल-बाल बच गया.

काशीपुर में डंपर की चपेट में आने से महिला की मौत
पढ़ें- लूट और नाबालिग से रेप जैसे संगीन आरोपों में फरार बदमाश धरा गया, पुलिस ने घर से किया अरेस्ट

जबकि, इस हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर मौके पाकर फरार हो गया. सूचना मिलते ही आनन फानन में मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद मृतका रीना के आक्रोशित परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया. एएसपी अभय सिंह के आदेश पर जाम की सूचना के बाद प्रभारी सीओ, आईटीआई थाना पुलिस, कुंडा थाना पुलिस और काशीपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझाने का प्रयास करने लगी. वहीं, लगभग डेढ़ घंटा जाम लगने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों के आश्वासन पर आक्रोशित लोगों ने सड़क पर लगाया जाम खोल दिया.

Last Updated : Nov 25, 2022, 7:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details