उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर पहुंचीं कांग्रेस महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेटा डिसूजा, बीजेपी-आप पर साधा निशाना

By

Published : Dec 19, 2021, 10:05 PM IST

national-president-of-congress-mahila-morcha-neta-dsouza-reached-rudrapur
रुद्रपुर पहुंची कांग्रेस महिला मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष नेटा डिसूजा

कांग्रेस नेत्री नेटा डिसूजा ने रुद्रपुर पहुंचकर भाजपा और दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

रुद्रपुर: कांग्रेस महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेटा डिसूजा आज रुद्रपुर पहुंचीं. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका ढोल नगाड़ों, आतिशबाजी एवं फूल-मालाओं से भव्य स्वागत किया. इसके बाद उन्होंने महिला सम्मेलन में प्रतिभाग किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार के साथ साथ दिल्ली सरकार के कामकाज को कटघरे में खड़ा किया.

नेटा डिसूजा ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है. देश में महिलाओं के साथ कई आपराधिक घटनाएं हो रही हैं, लेकिन केंद्र सरकार हाथ पर हाथ रखकर बैठी है. आज महंगाई आसमान छू रही है. मोदी सरकार ने महिलाओं के घरों का बजट बिगाड़ दिया है. इन पांच सालों में प्रदेश में बेरोजगारी, महिला अपराध बढ़े हैं, लेकिन प्रदेश सरकार सिर्फ जुमलेबाजी करने में जुटी हुई है.

पढ़ें-ईटीवी भारत से बोले जेपी नड्डा- उत्तराखंड में फिर बनेगी भाजपा की सरकार

उन्होंने कहा इस बार प्रदेश की जनता मन बना चुकी है कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को भारी मतों विजय बनाना है. उन्होंने कहा यूपी की तर्ज पर उत्तराखंड में भी महिलाओ को विधानसभा चुनाव में टिकट दिया जाएगा. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के बयान पर बोलते हुए कहा कि दिल्ली में महिला अपराधों का आंकड़ा बढ़ा है. दिल्ली की सड़कों का बुरा हाल है. उन्होंने कहा पहले जो घोषणाएं दिल्ली में की थी उन्हें पूरा कर लें फिर अन्य राज्यों की बात करें. उन्होंने कहा दिल्ली की जनता को केजरीवाल ठग चुके हैं, लेकिन देवभूमि की जनता ठगने वालों में से नहीं है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details