उत्तराखंड

uttarakhand

गैंगस्टर अर्शदीप डल्ला के नाम से काशीपुर के व्यापारियों को आए धमकी भरे कॉल, मांगी गई करोड़ों रुपए की रंगदारी

By

Published : Apr 27, 2023, 11:03 PM IST

उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में इन दिनों व्यापारियों काफी डरे हुए है. क्योंकि उन्हें गैंगस्टर और खालिस्तानी टाइगर फोर्स का ऑपरेटिव अर्शदीप डल्ला के नाम से धमकी भरे कॉल आए, जिसमें उनसे पैसे की मांग की गई है.

Kashipur Extortion sought
काशीपुर के व्यापारियों को आए धमकी भरे कॉल

काशीपुर: गैंगस्टर और खालिस्तानी टाइगर फोर्स का ऑपरेटिव अर्शदीप डल्ला के नाम पर काशीपुर के तीन सर्राफा व्यापारियों से करोड़ों रुपए की रंगदारी मांगी गई है. इस कॉल के बाद व्यापारियों में काफी दहशत है. व्यापारियों ने पुलिस से उन्हें व उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराये जाने की मांग की है.

दरअसल, सर्राफा व्यापारी दीपक वर्मा आज व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ लक्सर कोतवाली पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस को बताया कि बीती शाम करीब 4 बजे उन्हें किसी अज्ञात व्यक्ति ने कॉल किया. कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह कनाडा से अर्श डल्ला बोल रहा है, वो उसके परिवार को अच्छी तरह जानता है. उसकी दुकान व मकान कहा है, किसी समय वो कहा जाता है कि इस सबकी जानकारी उसे है.

आरोप है कि कॉल करने वाले व्यक्ति ने धमकी दी है कि यदि शाम तक उसे एक करोड़ रुपए नहीं मिले तो वो वह उसके परिवार को गोलियों से भुनवा देगा. दीपक वर्मा के अलावा अलंकार ज्वैलर्स के स्वामी महेश चन्द्र अग्रवाल को भी इस तरह का कॉल आया था, उससे भी 30 लाख रुपए की रंगदारी गई है.
ये भी पढ़ेंःपंजाब में पकड़े गए दो शूटर के निशाने पर था काशीपुर का व्यापारी, खुलासे के बाद पुलिस अलर्ट

तीसरा कॉल पुनीत अग्रवाल को आया था. उससे भी मोटी रकम मांगी गई है. तीनों व्यापारी काफी डरे हुए है. उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. बता दें कि व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष दीपक वर्मा पर साल 2018 में भी अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी, तब उनको तीन गोलियां लगी थी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

इससे पहले साल साल 2017 में दीपक शर्मा को धमकी भरी कॉल आई थी. वहीं दीपक वर्मा के भाई पुरुषोत्तम शर्मा को 6 माह पूर्व धमकी भी कॉल आई थी. इस सभी मामलों का पुलिस अभी तक कोई खुलासा नहीं कर पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details