उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में राजधानी बेसन कंपनी के मार्केटिंग कर्मचारी की सड़क हादसे में मौत

By

Published : Mar 5, 2022, 2:02 PM IST

Updated : Mar 5, 2022, 2:53 PM IST

राजधानी बेसन कंपनी के मार्केटिंग कर्मचारी की सड़क हादसे में मौत हो गई. मौत की खबर से परिजन सदमे में हैं. पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

rudrapur
कंपनी से घर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत.

रुद्रपुर: कंपनी से घर वापस लौट रहे एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक बाइक से घर लौट रहा था तभी कार ने उसे टक्कर मार दी. राहगीरों ने उसे घायल अवस्था में हॉस्पिटल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
गौर हो कि टालेंद्र कुमार उर्फ टिंकू कंपनी के काम से काशीपुर गए हुए थे. वह रुद्रपुर लौट रहे थे, तभी वह रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के बागवाला में पहुंचे ही थे कि रॉंग साइड से आ रही क्रेटा कार ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी. राहगीरों ने आनन-फानन उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें-रुड़की की गंगनगर में डूबे नागालैंड के छात्र का शव बरामद, 28 फरवरी को बह गया था

टालेंद्र अग्रवाल रुद्रपुर के भदईपुरा के रहने वाले थे और वह राजधानी बेसन कंपनी में मार्केटिंग का कार्य देखते थे. मौत की खबर के बाद उनके घर में मातम छाया हुआ है. वहीं पुलिस ने कार को कब्जे में लेते हुए चालक की तलाश तेज कर दी है.

Last Updated :Mar 5, 2022, 2:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details