उत्तराखंड

uttarakhand

बनबसाः NH-125 पर रोडवेज को किया हाईजैक, सनकी ने ट्रक को ठोका, हादसे में 4 लोग घायल

By

Published : Mar 3, 2022, 6:56 PM IST

Updated : Mar 3, 2022, 10:00 PM IST

बनबसा में एक सनकी ने बस ड्राइवर को धारदार हथियार से घायल कर बस हाईजैक कर ली. इसके बाद शख्स बेतरतीब बस को हाईवे पर दौड़ाता रहा. इस दौरान शख्स ने बस को एक खड़े ट्रक को ठोक दिया, जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

bus hijack
बस हाईजैक

बनबसाःचंपावत जिले के सीमान्त शहर बनबसा में एनएच-125 में तेज रफ्तार रोडवेज बस चालक ने सड़क किनारे ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में ट्रक में सवार 3 लोग और बस चालक समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में एक कार भी क्षतिग्रस्त हुई है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक और बस के आगे के हिस्से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं.

घटना के मुताबिक, बनबसा के फागपूर इलाके में एनएच-125 में उस समय हंगामा मच गया जब रोडवेज बस सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में ट्रक के केबिन में मौजूद बस चालक समेत चार लोग घायल हो गए. टक्कर की चपेट में आने से एक कार भी क्षतिग्रस्त हुई है.

ड्राइवर ने ट्रक को ठोका, हादसे में 4 लोग घायल
ये भी पढ़ेंः रुद्रप्रयाग: पहाड़ी दरकने से मलबे में दबी तीन महिलाएं, दो घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग एवं पुलिसकर्मियों ने घायलों को टनकपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया. बस चालक को गंभीर अवस्था में हायर केयर सेंटर रेफर किया गया है. जबकि बाकी तीनों का इलाज टनकपुर हॉस्पिटल में ही चल रहा है. घटना की जानकारी देते हुए टनकपुर रोडवेज के एआरएम केएस राणा ने बताया कि बस चालक टनकपुर रोडवेज का ही पूर्व कर्मचारी है, जो मानसिक रूप से अस्वस्थ है.

शख्स ने बस को किया हाईजैकःएआरएम केएस राणा ने बताया कि शख्स ने पीलीभीत चुंगी पर खड़ी रोडवेज बस को हाईजैक किया. शख्स ने बस चालक पर बेलचे से हमला किया और बनबसा की ओर बस दौड़ा दी. इस दौरान शख्स ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में बस को सामने से टक्कर मार दी. हालांकि, गनीमत रही है कि इस दौरान बस में कोई सवारी नहीं थी. यहां तक सड़क पर कोई हताहत नहीं हुआ.

Last Updated :Mar 3, 2022, 10:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details