उत्तराखंड

uttarakhand

स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, प्रधानाचार्य ने दर्ज कराया था मुकदमा

By

Published : Jul 24, 2023, 5:14 PM IST

स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी शिक्षक को पुलिस ने उधमसिंह नगर जिले के सितारगंज क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. आरोपी शिक्षक के खिलाफ स्कूल के प्रधानाचार्य ने खटीमा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

खटीमा: स्कूल की मासूम छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला खटीमा कोतवाली क्षेत्र का है. बीते दिनों ही पुलिस ने स्कूल के प्रधानाचार्य की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया, तभी से आरोपी शिक्षक फरार चल रहा था, जो आज पुलिस के हाथ आ गया.

खटीमा पुलिस क्षेत्राधिकारी वीर सिंह ने इस मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि आरोपी खटीमा के एक इंटर कॉलेज में अंग्रेजी का प्रवक्ता है, जिसका नाम नसीम अहमद है. नसीम अहमद पर आरोप है कि उसने कुछ छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की है. जब ये बात प्रधानाचार्य सुभाष सिंह राणा तक पहुंची तो उन्होंने बीती 21 जुलाई को कोतवाली खटीमा में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था. पढ़ें-खटीमा में इंग्लिश टीचर ने की छात्राओं के साथ छेड़छाड़, परिजनों ने किया विरोध, स्कूल पर जड़ा ताला

पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था, जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई थी. इसी बीच पुलिस को आरोपी शिक्षक के बारे में सूचना मिली, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को उधमसिंह नगर जिले के ही सितारगंज क्षेत्र से गिरफ्तार किया. पूछताछ और मेडिकल कराने के बाद पुलिस आरोपी शिक्षक को कोर्ट में पेश करेगी.

बता दें कि इस मामले के सामने आने के बाद परिजनों ने अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए स्कूल के गेट पर ताला जड़ दिया था. तब मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस-प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे थे और आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details