उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में तमंचा और चाकू के साथ तीन चोर गिरफ्तार, पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचाया

By

Published : Jun 1, 2023, 10:19 PM IST

Updated : Jun 1, 2023, 10:34 PM IST

काशीपुर में तीन शातिर चोर पुलिस के हाथ लगे हैं. आरोपी तमंचा और रामपुरी चाकू लेकर घूम रहे थे. पुलिस की मानें तो नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी व छीना झपटी को अंजाम देते थे. अब पुलिस ने तीनों को काल कोठरी में पहुंचा दिया है.

Police Arrested Three Thieves With Pistol And Knife
काशीपुर में तंमचा और चाकू के साथ तीन चोर गिरफ्तार

काशीपुर में तमंचा और चाकू के साथ तीन चोर गिरफ्तार.

काशीपुरःउधम सिंह नगर के काशीपुर में पुलिस ने गश्त के दौरान तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. चोरों के पास से एक तमंचा और दो रामपुरी चाकू बरामद हुआ है. पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

बता दें कि उधम सिंह नगर पुलिस कप्तान मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर काशीपुर पुलिस संदिग्ध व्यक्तियों, असामाजिक और आपराधिक तत्वों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी के तहत आज एसआई नवीन बुधानी की टीम गश्त कर रही थी. तभी तीन संदिग्ध युवकों की तलाशी ली गई तो उनके पास से एक अदद तमंचा और दो रामपुरी चाकू बरामद हुए. जिसके बाद तत्काल उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.
ये भी पढ़ेंःटनकपुर में 5 किलो चरस के साथ नेपाली तस्कर गिरफ्तार, बॉर्डर पर पुलिस रख रही पैनी नजर

पुलिस क्षेत्राधिकारी वंदना वर्मा ने बताया कि सभी आरोपी शातिर चोर हैं. जो नशे की लत और अन्य जेब खर्च की जरूरतों के लिए आए दिन चोरी व छीना झपटी का काम करते थे. एसआई नवीन बुधानी की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत केस पंजीकृत कर कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों का नाम सोनू सिंह पुत्र जगतार सिंह, अंग्रेज सिंहउर्फ गेजू पुत्र जगतार सिंह और दीपक गुप्ता उर्फ दीपू पुत्र जयप्रकाश गुप्ता है. सभी उधम सिंह नगर के आईटीआई थाना क्षेत्र के कटैया के रहने वाले हैं. आरोपी दीपक गुप्ता के पास से एक तमंचा 315 बोर मय जिंदा कारतूस तो अंग्रेज सिंह के पास से एक रामपुरी चाकू और सोनू के कब्जे से भी एक रामपुरी चाकू बरामद हुआ है. आरोपी चाकू और तमंचे के बल पर छीना झपटी का काम भी करते थे.

Last Updated :Jun 1, 2023, 10:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details